Jaipur: एक जिंदगी बचाने के चक्कर में 4 की मौत, शादी से लौट रहे 3 दोस्त दुनिया को कह गए अलविदा, सड़क हादसे में गई जान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

एक जिंदगी बचाने के चक्कर में 4 की मौत, शादी से लौट रहे 3 दोस्त दुनिया को कह गए अलविदा, सड़क हादसे में गई जान
एक जिंदगी बचाने के चक्कर में 4 की मौत, शादी से लौट रहे 3 दोस्त दुनिया को कह गए अलविदा, सड़क हादसे में गई जान
social share
google news

Jaipur: दूदू में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार बाइक सवार को बचाने के फेर में सर्विस लेन में खड़े ट्रक में घुस गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल बाइक सवार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसा दूदू में जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. 

दूदू थानाधिकारी इंद्र प्रकाश यादव ने बताया कि क्रेटा कार में सवार 3 लोग जयपुर से चितौड़गढ जा रहे थे. इस दौरान दूदू पावर हाउस के सामने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई. कार सर्विस रोड पर खड़े ट्रेलर में जा घुसी. कार सवार तीनों लोग लहुलुहान हालत में कार में फंस गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया.

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हादसा

हादसे में कार सवार अशोक काबरा (45) निवासी उदयपुर, विकास चांडक (48) निवासी निंबाहेड़ा (चित्तौड़गढ़) और निर्मल रांका निवासी निंबाहेड़ा की मौत हो गई. बाइक सवार मुकेश वैष्णव भी हादसे के बाद जयपुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बाइक सवार दूदू के केरिया खुर्द का रहने वाला था. पुलिस ने चारों शवों को दूदू सीएचसी की मॉर्चुरी में रखवाए हैं और रविवार को पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शादी से लौट रहे थे तीनों

जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त कारोबारी है और चित्तौड़गढ़ और उदयपुर में वाहनों का शोरूम चलाते है. एक दोस्त स्टोन का कारोबारी है. तीनों दोस्त अलवर एक दोस्त की शादी में जाकर अपने घर वापस जा रहे थे. 

रिपोर्ट- दिलीप चौधरी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT