Rajasthan में हादसों का Sunday, 3 अलग-अलग दुर्घटना में 16 लोगों की गई जान

Sandeep Mina

ADVERTISEMENT

Rajasthan में हादसों का Sunday, 3 अलग-अलग दुर्घटना में 16 लोगों की मौत
social share
google news

राजस्थान में 21 अप्रैल का दिन दर्दनाक हदसों से भरा दिन साबित हुआ. हादसों के रविवार के दिन 3 अलग-अलग हादसों में कुल 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. एक तरफ रविवार सुबह झालावाड़ में तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रोले की जोरदार भिड़ंत में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं जयपुर में तेज रफ्तार का बाइक सवाल को बचाने में ट्रक में घुस गई. इसमें बाइक सवार और 3 कार सवारों की मौत हो गई. तीसरा हादसा रविवार दोपहर दौसा में हुआ. यहां कार और बस में भिड़ंत होने से 3 लोगों की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: Jaipur: एक जिंदगी बचाने के चक्कर में 4 की मौत, शादी से लौट रहे 3 दोस्त दुनिया को कह गए अलविदा, सड़क हादसे में गई जान

दौसा-मनोहरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया. एक कार और बस में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत आमने-सामने हुई. जिसके कारण कार के परखच्चे से उड़ गए और कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल दौसा जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर किया गया है.

ये है पूरा मामला

बस में सवार लोग करौली से झुंझुनूं जा रहे थे. यह बस बारात लेकर जा रही थी. वहीं कार सवार लोग दौसा शहर के रहने वाले थे और भात के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे. तभी दौसा-मनोहरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में पटवा मोहल्ला निवासी राजकुमार सेन उम्र 55 वर्ष, सिर्रा की ढाणी निवासी सुखलाल मीणा व हरिनारायण मीणा उम्र 45 वर्ष की मौत हो गई. वहीं सिर्रा की ढाणी के रहने वाले गणपत मीणा उम्र 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए रेफर किया गया. दौसा सदर थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया. वहीं दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया जिस जगह पर यह हादसा हुआ वहां बीच में डिवाइडर नहीं था. ऐसे में ओवरटेक के प्रयास में दोनों वाहनों के बीच यह आमने-सामने की टक्कर हुई.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT