रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले आरोपी का रोहित गोदारा से क्या है कनेक्शन? पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान ही नहीं देशभर के लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चित और हॉट सीट बनी बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer-Jaisalmer) लोकसभा सीट को लेकर चर्चाएं अभी भी थमी नहीं है. मतदान के दिन मारपीट और उसके अगले ही दिन से बवाल मचा हुआ है. वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में भी बड़ी अपडेट सामने आई है. भाटी को धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, 26 अप्रैल को मतदान के दौरान रविंद्रसिंह भाटी के समर्थकों को बायतु पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बाड़मेर पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में भाटी के समर्थकों की गाड़ियां भी सीज की थी. इसी को लेकर 27 अप्रैल को निर्दलीय प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ बालोतरा में एसपी कार्यालय के आगे धरना दे रहे थे. 

उसी दौरान आरोपी युवक ने कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम की आईडी से भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी थी. हालांकि रोहित गोदारा ने 2 दिन बाद भाटी को इस तरह की कोई धमकी देने से साफ इनकार कर दिया था. साथ ही फर्जी आईडी बनाकर भाटी को धमकी देने के आरोपी को भी गिरफ्तार करने की मांग की थी.

पुलिस ने जांच में किया ये खुलासा 

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मगाराम ने सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा, मगाराम और मुकेश उर्फ मगाराम के नाम से तीन अलग-अलग अकाउंट बना रखे थे. उसने धमकी देते हुए लिखा था कि  'चुनाव परिणाम कुछ भी हो लेकिन रविंद्र सिंह भाटी थोड़े दिनों का ही मेहमान है, अगर समय रहते नहीं सुधरा तो.' 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाटी को मिलेगी सुरक्षा!

भाटी को धमकी मिलने के बाद उनके समर्थकों ने बाड़मेर, जैसलमेर, जोधपुर और प्रदेश के कई इलाकों में धरना प्रदर्शन कर जिला कलक्टर के जरिए सूबे की सरकार को ज्ञापन भेजा. साथ ही समर्थकों ने भाटी को सुरक्षा दिलवाने की मांग की थी. धमकी के बाद अब सरकार और प्रशासन भाटी को अतिरिक्त सुरक्षा देने पर विचार कर रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

धमकी देकर डरा तो डिलीट की आईडी

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसके पास एक एंड्रॉयड फोन है. जिसमें दो सिमकार्ड लगे हैं. जिसमें तीन आईडी बना रखी थी. सोशल मीडिया से गैंगस्टर रोहित गोदारा का फोटो डाउनलोड कर और फर्जी आईडी बनाकर आरोपी ने रोहित गोदारा की आईडी से  धमकी दी थी. जब मामला बढ़ने लगा तो उसने धमकी वाली पोस्ट डिलीट कर दी और फिर डर के कारण आईडी भी डिलीट कर दी. आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

इस पूरे घटनाक्रम के बीच बाड़मेर पुलिस ने आमजन और सोशल मीडिया यूजर्स से अपील की है कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरीके से भ्रामक, गलत या भड़काऊ पोस्ट नहीं करें. सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की पोस्ट से भाईचारा बिगाड़ने या तनाव जैसी स्थिति पैदा करने के संबंध में पुलिस की ओर से आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT