हेलीकॉप्टर से प्रचार करने निकले रविंद्र भाटी ने बता दिया कि कहां से आया इसके लिए पैसा?

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

तस्वीर: दिनेश बोहरा, राजस्थान तक. (हेलीकॉप्टर से प्रचार करने निकले रविंद्र भाटी ने बता दिया कि कहां से आया इसके लिए पैसा?)
social share
google news

राजस्थान ही नहीं पूरे देश की सबसे हॉट सीट में से बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी अब हेलीकॉप्टर से चुनावी प्रचार कर रहे हैं. राजस्थान तक के साथ खास बातचीत करते हुए रविंद्र भाटी ने दावा किया है कि इस बार कितना भी बड़ा कोई स्टार प्रचारक बुला दो, कंगना रनोट से लेकर खली किसी को भी बुला दो, लेकिन बाड़मेर की जनता मन बना चुकी है. इसी के साथ भाटी ने पक्ष और विपक्ष के तमाम आरोपों का भी जवाब इंटरव्यू में खुलकर दिया. 

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि रिफाइनरी में पिछले कई सालों से लगातार कुछ विशेष लोगों को काम दिया जाता है और उसी को लेकर मैंने बयान दिया था. हरीश चौधरी ने जो मुझे चैलेंज दिया है, मुझे स्वीकार है. चुनाव के बाद में हरीश चौधरी से रिफाइनरी के आगे बहस करने को भी तैयार हूं.

मुझ पर जो देशद्रोही और विदेशी फंडिंग के आरोप लगा रहे हैं, उनसे मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि अगर यह आरोप साबित कर दोगे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. वरना बेबुनियाद आरोप से कुछ भी नहीं होगा. भाटी ने कहा कि हेलीकॉप्टर हो या चुनावी प्रचार पूरा खर्चा जनता उठा रही है, क्योंकि उनको अपने भाई, अपने बेटे पर विश्वास है और जनता अब बदलाव चाहती है.

भाटी का कहना है कि इस इलाके में सबसे बड़ी समस्या पानी और रोजगार है. इससे पहले जनता ने नेताओं को वोट दिया, लेकिन किसी ने भी समस्याओं का समाधान नहीं किया. मैं अब दावे के साथ कह रहा हूं कि पानी की समस्या के स्थायी हल के लिए दिल्ली की सबसे बड़ी पंचायत में यहां की बात रखूंगा और समाधान करवाऊंगा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT