बीजेपी विधायक बालकनाथ के पेज पर बिक रहे थे अवैध हथियार? घर बैठे ऑनलाइन डिलीवरी का किया गया दावा

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

पिछली कांग्रेस सरकार को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर घेरने वाली बीजेपी (BJP) के राज में भी हालात कुछ बदलते नजर नहीं आ रहे हैं. राजस्थान (Rajasthan News) में नई सरकार बनने के बावजूद भी हालात कुछ ऐसे है कि बदमाश बैखोफ है. अलवर में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां बदमाशों ने हथियार बेचने के लिए बीजेपी नेता और तिजारा विधायक महंत बालकनाथ की पहचान का इस्तेमाल किया. बीजेपी विधायक के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाया गया है. फिर इस पेज पर हथियारों के वीडियो डाले गए.

हथियारों की वीडियो और फोटो डालने के साथ ही इस पेज के माध्यम से हथियार बेचने की कोशिश की जा रही थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई है. अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

फायर करते हुए वीडियो किया शेयर

इस सोशल मीडिया पेज पर हथियारों के बारे में जानकारी के साथ ही हथियार खरीदने वाले लोगों के लिए फोन नंबर और व्हाट्सएप नंबर भी शेयर किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक इस पर साइना गुप्ता नाम से यूजर ने हथियार से फायरिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया. वीडियो में हथियार में गोली डालते हुए दिखाया गया और उसके बाद फायरिंग की गई. साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है "अगर मेरे किसी भाई को सामान चाहिए तो व्हाट्सएप पर केवल मैसेज करें."

बालकनाथ के नाम पर 5 अकाउंट

भिवाड़ी के एडिशनल एसपी अतुल साहू ने बताया कि मीडिया की मदद से उनका वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. साइबर टीम की मदद से वीडियो अपलोड करने वाले और सोशल मीडिया पर यह पेज बनाने वाले लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है. साथ ही यह पेज कहां से ऑपरेट हो रहा है और कौन लोग इस पेज को चला रहे हैं, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. हैरानी की बात यह है कि तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ के नाम से पांच अकाउंट चल रहे हैं और इन सभी अकाउंट को वेरिफाई भी किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT