Barmer-Jaisalmer lok sabha seat: FIR दर्ज होने के बाद रविंद्र भाटी बता दिया अपना इरादा

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

लोकसभा चुनाव (Lok sabha election) में चर्चित और हॉट सीट रही बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer Jaisalmer lok sabha seat) पर नेताओं की बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बालोतरा में एसपी कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन के बाद दर्ज हुई एफआईआर के बाद निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra singh bhati) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. मीडिया से बातचीत में रविंद्र भाटी ने कहा कि सरकार सभी को आवाज दबाने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम ना कभी ऐसे दबे हैं और ना कभी दबेंगे. जहां भी हक और अधिकार की लड़ाई आई, मजबूती से लड़ेंगे.  

दरसअल, 27 अप्रैल को बालोतरा में धरना प्रदर्शन के बाद पुलिस ने पचपदरा थाने में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी (Ravindra singh bhati) समेत 32 नामजद लोगों और करीब 700 अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा, हाईवे जाम और धारा 144 का उल्लंघन करते हुए मामला दर्ज किया था.

हरीश चौधरी पर रविंद्र भाटी का बड़ा निशाना

रविंद्र भाटी ने हरीश चौधरी (Harish chaudhary) के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि हरीश चौधरी सभी को निपटाकर अकेले रहना चाहते हैं. वे नए - नए लोगों को देखकर बौखला गए हैं. उन्होंने हुड़दंग वाली नेतागिरी नई-नई सीखी है. यह उनकी बौखलाहट है जो कहीं ना कहीं दिख रही है कि 4 तारीख को बदलाव होने वाला है. 

हरीश चौधरी के ए और बी टीम के बयान पर रविंद्र भाटी ने कहा कि हार का ठीकरा किस पर फोड़ें, इसके लिए बौखलाहट में वे ऐसे बयान दे रहे हैं. मैं उनको कहना चाहूंगा कि हैडपंप का पानी पीकर सो जाओ. 

अमीन खान का अहसानमंद हूं

कांग्रेस से अमीन खान के निष्कासन पर सवाल पर रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि अमीन खान साहब मेरे परिवार के हैं. वो हमारे क्षेत्र के कद्दावर और वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने कई बार सार्वजनिक मंचों पर कहा है कि रविंद्र मेरे बेटे जैसा है. इसलिए जो मुझपर आशीर्वाद जताया है, मैं उनकी इज्जत करता हूं और जिंदगी भर करता रहूंगा. मैं उनका अहसानमंद हूं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

गहलोत की गाड़ी से रविंद्र भाटी ने किया प्रचार! उठने लगी पूर्व CM को कांग्रेस से निष्कासित करने की मांग
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT