अलवर: कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की दर्दनाक मौत

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

अलवर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत, एक बाइक पर जा रहे थे पति, पत्नी व बेटी
अलवर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत, एक बाइक पर जा रहे थे पति, पत्नी व बेटी
social share
google news

Accident in Alwar: राजस्थान (rajasthan news) के अलवर (alwar news) में सोमवार रात को हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, पति, पत्नी और उनकी बेटी खेत में काम करके बाइक से घर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में तेज रफ्तार कार ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी और तीनों उछलकर दूर जा गिरे. दंपति का शव टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है.

घटना अलवर जिले के टपूकड़ा थाना अंतर्गत नौगांवा गांव के समीप की है जहां कार की टक्कर से बाइक पर सवार दंपति व उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. दंपति ने टपूकड़ा के अस्पताल में दम तोड़ दिया. जबकि गंभीर अवस्था में उनकी बेटी सुनीता को अलवर लाया गया. रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. 

टक्कर के बाद कार ड्राइवर हो गया फरार

परिजनों ने बताया कि 50 वर्षीय ज्ञान सिंह, पत्नी गीता कोर और 20 वर्षीय बेटी सुनीता खेत में कपास तोड़ कर मजदूरी करके बाइक से अपने गांव मूसारी जा रहे थे. तभी टपूकड़ा नौगांवा के पास उन्होंने अपनी बाइक को साइड में लिया तो पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया.

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. टपूकड़ा में दंपत्ति और अलवर में बेटी सुनीता के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: भरतपुर: शादी कर दुल्हन को घर ले जा रहे दूल्हे की बीच रास्ते में खुली पोल!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT