Jaipur: शाहपुरा में रोड़वेज बस का भीषण एक्सीडेंट, ट्रेलर में जा घुसी बस, 3 की मौत, 20 घायल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Jaipur: शाहपुर में रोड़वेज बस का भीषण एक्सीडेंट, ट्रेलर में जा घुसी बस, 3 की मौत, 31 घायल
Jaipur: शाहपुर में रोड़वेज बस का भीषण एक्सीडेंट, ट्रेलर में जा घुसी बस, 3 की मौत, 31 घायल
social share
google news

Roadways bus accident in Shahpura: जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर शाहपुरा में सोमवार सुबह 4 बजे भीषण हादसा हो गया. दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही रोडवेज बस आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 20 लोग घायल है इनमें 11 लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. 

हादसा सुबह 4 बजे शाहपुरा में हुआ है, इस दौरान रोडवेज बस दिल्ली से जयपुर जा रही थी. हादसे के दौरान बस के अंदर लगभग सभी यात्री सो रहे थे. बस सीमेंट से भरे ट्रेलर में पीछे से जा घुसी. भीषण हादसे को देख आसपास के लोग चकित हैं. 

ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा

शाहपुरा थानाधिकारी रामलाल मीणा के मुताबिक हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. इस दौरान आगे चल रहे ट्रेलर में रोडवेज बस जा घुसी. हादसा भीषण था जिसके कारण ट्रेलर में लदे सीमेंट के कट्टे बस में भी जा गिरे. जिससे कई सवारियों को चोटें आई है. सभी घायलों को उपचार के लिए शाहपुरा उपजिला हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बस ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा होने की संभावना है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घायलों का इलाज जारी

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में एक ही परिवार के माता-पिता और बेटे की मौत हो गई. जबकी करीब 20 लोग घायल है, इनमें 11 लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जयपुर रेफर किया गया है. हादसे में दिल्ली के रहने वाले विजय अग्रवाल, टीना अग्रवाल और बेटे प्रीतम अग्रवाल की मौत हुई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT