‘गंवार नहीं हूं तेरी तरह…’, महिला आर्टिस्ट को अपशब्द बोलते हुए RAS अधिकारी ने दिखाई धौंस, Video वायरल

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

'तेरी तरह अनपढ़...' महिला आर्टिस्ट को अपशब्द बोलते हुए RAS अधिकारी ने दिखाई धौंस, Video वायरल
'तेरी तरह अनपढ़...' महिला आर्टिस्ट को अपशब्द बोलते हुए RAS अधिकारी ने दिखाई धौंस, Video वायरल
social share
google news

RAS Officer Viral Video: उत्तरप्रदेश की SDM ज्योति मौर्या के बाद राजस्थान का एक RAS अधिकारी चर्चाओं में है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में RAS अधिकारी मोहित पानवरिया अपने पद की धौंस दिखाते हुए भारत सरकार से सम्मानित एक महिला आर्टिस्ट पर जमकर गरज रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. यही नहीं, खुद को RAS टॉपर बताकर अधिकारी ने महिला आर्टिस्ट के लिए अनपढ़, गंवार जैसे अपशब्दों का प्रयोग भी किया.

राज्य कर विभाग में पोस्टेड आरएएस अधिकारी ने महिला आर्टिस्ट से कहा, “अनपढ़ नहीं हूं, गंवार नहीं हूं तेरी तरह, समझा. आरएएस ऑफिसर हूं. आईपीसी सेक्शन 268 जाकर पढ़ लेना. अनपढ़, गंवार भाग यहां से.”

डांस क्लासेज बंद करवाने की दी धमकी
घटना को लेकर आर्टिस्ट झंकृति जैन ने बताया कि 23 जून की शाम 6 बजे वह जयपुर के जगतपुरा स्थित वृंदा गार्डन अपार्टमेंट में अपने नाना के फ्लैट पर डांस क्लास पहुंची और कथक नृत्य का अभ्यास करने लगी. तभी शाम 6.30 बजे फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले मोहित पनवारिया और उनकी पत्नी फ्लैट के बाहर आकर हंगामा करने लगे. मोहित पानवरिया ने उन्हें धमकी दी की वो अपनी डांस क्लास बंद कर दे अन्यथा उनके लिए अच्छा नहीं होगा. इस पर आर्टिस्ट ने अपार्टमेंट प्रबंधन से बात करने के लिए कहा तो वह उत्तेजित होकर चिल्लाने लगा. यही नहीं, आरएएस अधिकारी ने उनके फ्लैट के दरवाजे पर जोर से लात मारते हुए देख लेने की धमकी भी दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला आर्टिस्ट ने वीडियो शेयर करते हुए CMO से की शिकायत
घटना के बाद महिला आर्टिस्ट ने खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए खो-नागोरियां पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है. उन्होंने टि्वटर पर पूरे घटनाक्रम का वीडियो ट्वीट कर मामले की शिकायत सीएम ऑफिस, राज्य महिला आयोग और जयपुर पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: पति को बर्थडे विश करने पहुंची तो मिला बेवफाई का तोहफा, फिर पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT