राजस्थान घूमने आए 4 दोस्तों की कार के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत; 1 गंभीर घायल

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

राजस्थान घूमने आए 4 दोस्तों की कार के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत; 1 गंभीर घायल
राजस्थान घूमने आए 4 दोस्तों की कार के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत; 1 गंभीर घायल
social share
google news

Rajasthan Accident News: राजस्थान घूमने आए 4 दोस्तों की कार को नेशनल हाईवे (national highway) पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और वह पूरी तरह से पिचक गई. इस दर्दनाक हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. 49 वर्षीय घायल विष्णुभाई निवासी गांधीनगर अहमदाबाद को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए डीसा रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबकि, गुजरात के रहने वाले 4 दोस्त राजस्थान के जैसलमेर और बीकानेर घूमने आए थे. सोमवार अलसुबह चारों कार में सवार होकर गुजरात लौट रहे थे. इस दौरान बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना नेशनल हाईवे पर सुबह 6 बजे के करीब उनकी कार को किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि चारों कार में बुरी तरह से फंस गए. आसपास के लोगों और मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को कार से निकालकर धोरीमन्ना के अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

तनोट माता के दर्शन के बाद हुआ ये हादसा

बताया जा रहा है कि चारों दोस्त राजस्थान के जैसलमेर घूमने कर बाद बीकानेर के तनोट माता के दर्शनों के लिए गए थे. वहीं से चारों कार में सवार होकर वापस गुजरात लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. मृतकों की पहचान विष्णु भाई पुत्र प्रहलाद भाई, जतिन भाई पुत्र गिरधर भाई निवासी गांधीनगर और जिग्नेश भाई पुत्र चंदू भाई पटेल के रूप में हुई है.

टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान में जुटी पुलिस

धोरीमन्ना थाना हेड कांस्टेबल केशाराम ने बताया है कि सड़क हादसे में गुजरात निवासी तीन लोगों की मौत हो चुकी है वहीं एक गंभीर घायल को डीसा रेफर किया गया है. कार को टक्कर मारकर चालक वाहन समेत फरार हो गया था. पुलिस टोल के सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: पटरी से उतर गई ट्रेन और यात्रियों में मचा हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा…

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT