Rajasthan: हाईवे पर पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दूर जाकर झाड़ियों में गिरा पेट्रोल पंप संचालक का सिर

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthan: हाईवे पर पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दूर जाकर झाड़ियों में गिरा पेट्रोल संचालक का सिर
Rajasthan: हाईवे पर पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दूर जाकर झाड़ियों में गिरा पेट्रोल संचालक का सिर
social share
google news

Rajasthan Horrofic Accident: राजस्थान के बालोतरा (Balotara News) में स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटी खाने से पेट्रोल पंप मालिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं स्कॉर्पियो में सवार दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि पेट्रोल पंप मालिक का सिर धड़ से अलग होकर झाड़ियों में गिर गया. हादसा इतना खतरनाक था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए.

हादसा बाड़मेर-जालोर स्टेट हाईवे पर वांकल माता मंदिर के पास घटित हुआ. जानकारी के मुताबिक, नौसर निवासी पेट्रोल पंप मालिक परबतसिंह (35), कमल और इंद्रजीत निवासी सिणधरी चारणान तीनों सिणधरी से बाड़मेर आए थे. बीती रात को 10 बजे के आसपास सिणधरी लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बेकाबू होकर एक के बाद एक 5 बार पलटी खा गई. हादसे में परबत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कमल और इंद्रजीत दोनों गंभीर घायल हो गए.

झाड़ियों में फंसा मिला सिर

हादसा इतना भयावह था कि पेट्रोल पंप मालिक परबत सिंह का सिर कटकर धड़ से अलग होकर झाड़ियों में फंस गया. सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी देर तक टॉर्च से ढूंढने के बाद मृतक का सिर झाड़ियों में फंसा मिला. पुलिस ने मृतक के क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को हादसे की सूचना दी.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार के मुताबिक, स्कॉर्पियो के पलटी खाने से हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो गंभीर घायलों का इलाज सिणधरी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के अनुसार सिणधरी से कुछ किलोमीटर पहले ही ये हादसा हुआ. संभवत: पेड़ से टकराने से स्कॉर्पियो बेकाबू होकर पलटी खा गई. मौका मुआयना करने से प्रतीत होता है कि हादसे के दौरान स्कॉर्पियो के विंडो और मिरर टूटने से युवक का सिर कटा होगा. पुलिस हर एंगल से सड़क हादसे की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: महाराणा प्रताप के वंशज ने सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात, लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने दिया खास न्यौता

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT