मिस इंडिया चुनी जाने के बाद पहली बार अपने शहर पहुंचीं नंदिनी, जाहिर की ये खास इच्छा, जानें

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Miss India Nandini Gupta: फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद पहली बार अपने घर कोटा पहुंची नंदिनी गुप्ता का जगह-जगह स्वागत किया गया. इस दौरान नंदिनी माला रोड स्थित अपने बचपन के स्कूल में भी पहुंचीं. जहां स्कूल प्रशासन ने तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया. कोटा में स्टेशन से विवेकानंद सर्कल नयापुरा व सब्जीमंडी इलाके में नंदिनी ने रोड़ शो किया और लोगो का अभिवादन स्वीकार किया.

इस दौरान नंदिनी गुप्ता ने सर्किट हाउस स्थित गणेश मंदिर में पहुंचकर दर्शन किया. नंदिनी गुप्ता ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि अपने घर कोटा में उनका जगह-जगह स्वागत किया गया. इसे देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और आने वाले समय में अगर बॉलीवुड में अवसर मिलेगा तो वह जरूर काम करेंगी. उन्होंने कहा कि इतना भव्य स्वागत देखकर बड़ी खुशी हो रही है.

लड़कियों के लिए नंदिनी ने कहा कि लगातार प्रयास करते रहे हैं कभी गिरेंगे तो फिर उठेंगे और सफल होंगे. मिस इंडिया का स्वागत करने के लिए हजारों की भीड़ और प्यार के लिए नंदिनी ने आभार जताया. साथ ही भविष्य में बॉलीवुड में जाने की मंशा जताई. नंदिनी ने कहा कि मौका मिलेगा तो जरूर बॉलीवुड में जाएंगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कोचिंग इंस्टीट्यूट के कार्यक्रम में भी लेंगी हिस्सा 
कोटा में रोड शो के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगी. फेमिना मिस इंडिया-2023 चुनी जाने के बाद कोटा की बेटी नंदिनी गुप्ता आज पहली बार अपने घर कोटा पहुंची है. कोटा आने के बाद सबसे पहले वह माला रोड स्थित अपने स्कूल सेंट पॉल स्कूल गई. जहां से उन्होंने प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण की है. इसके बाद शहर में रोड शो करते हुए अपने पुराने शहर में सब्जी मंडी स्थित निवास स्थान पर पहुंचीं. इसके बाद रोटरी क्लब के समारोह में शिरकत करेंगी. शाम 4 बजे जवाहर नगर स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट के कार्यक्रम में कोचिंग की छात्राओं के साथ संवाद करेंगी. इस दौरान मिस इंडिया का सम्मान भी किया जाएगा. 3 मई को नंदिनी गुप्ता अपने गांव भांडाहेड़ा जाएंगी. जहां वह किसान परिवारों से मुलाकात करेंगी.

यह भी पढ़ेंः नागौर: शादी के कार्ड पर युवक ने छपवाया हनुमान बेनीवाल का फोटा, लिखा- आएगा हनुमान, बदलेगा राजस्थान

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT