आपका जिला

बाड़मेरः 3 वर्षीय मासूम को आग से बचाने के चलते गर्भवती महिला की गई जान

Barmer News: ग्रामीण इलाके में 3 साल की मासूम को आग से बचाने के लिए एक गर्भवती ने अपनी जान दे दी. वहीं, मासूम आग की चपेट में आने से बच गई. जिले के सीमावर्ती इलाके में गांव में झोपड़ी में अचानक लग गई. जब आप आग लगी, तो उस समय गर्भवती महिला और उसकी […]

Barmer News: ग्रामीण इलाके में 3 साल की मासूम को आग से बचाने के लिए एक गर्भवती ने अपनी जान दे दी. वहीं, मासूम आग की चपेट में आने से बच गई. जिले के सीमावर्ती इलाके में गांव में झोपड़ी में अचानक लग गई. जब आप आग लगी, तो उस समय गर्भवती महिला और उसकी 3 साल की बच्ची झोपड़ी में ही थी.

इस दौरान महिला ने अपनी जान की परवाह किए बिना 3 साल की मासूम बेटी को मौत के मुंह से बाहर निकाल दिया. उसके बाद फिर अपना कीमती सामान अंदर लेने गई तो इसी दौरान ऊपर से छत गिर गई. देखते ही देखते महिला आग में 70 से 80 फीसदी झुलस गई. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार सेड़वा थाना क्षेत्र के शोभाला दर्शन गांव में सोमवार सुबह आग लगी. महिला कुछ देर पहले ही उसने अपने पति के लिए चाय बनाई थी. पति को चाय देने के बाद महिला वापस अपनी बेटी के साथ जाकर सो गई थी. इसके कुछ ही देर बाद अचानक ही आग लग गई. तुरंत ही महिला अपनी 3 वर्षीय बेटी को लेकर बाहर भाग. मासूम तो बच गई. लेकिन महिला जब घरेलू सामान को अंदल लेने भागी तो वह आग की चपेट में आ गई.

यह भी पढ़े: 100 लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का खुलासा, महज 5 मिनट में ऐसे चुराते थे, जानें

ग्रामीणों ने आग बुझाने का किया प्रयास, प्रशासन पहुंचा मौके पर

आगजनी की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने आग बुझाने के प्रयास किए. हादसे में गंभीर घायल महिला को सेड़वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां से उसे सांचौर के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन बीच रास्ते में ही महिला की मौत हो गई. अधिकारियों ने घटना पर दुख जाहिर किया और सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. बाड़मेर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुरेंद्र पुरोहित के मुताबिक संभावना है कि लालटेन की वजह से आगजनी की घटना हुई हो.

 

1 Comment

Comments are closed.

राजस्थान में PM मोदी के कार्यक्रम के बाद क्यों हो रही है दीया कुमारी की चर्चा? जानें कोटा ही नहीं, राजस्थान में ‘चाचा कोटा’ भी है एक खास जगह ‘आप कुछ भी करें, लोग…’, जब तलाक के बाद IAS टीना डाबी को लिखनी पड़ी थी ये पोस्ट नई नवेली मां बनीं IAS टीना डाबी ने तलाक के बाद युवतियों को दिया था ये मेसेज बिकनी गर्ल्स के बीच जिन कपड़ों में हुई थीं फेमस, अब धौली उन्हें ही कर रहीं प्रमोट बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा युवक ऐसा गिरा कि देखकर घबरा गए लोग शादी के लिए बॉलीवुड क्यों कर रहा उदयपुर का रूख? जानें वजह मां बनीं IAS टीना डाबी को पाकिस्तान की महिलाओं ने दिया था खास आशीर्वाद परिणीति की शादी के बाद बहन प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया ये खास मैसेज परिणीति की शादी में पंजाब के सीएम ने किया ऐसा धमाल कि दंग रह गए केजरीवाल सुरक्षा बल के कैंप में घुस आया 9 फीट अजगर, ऐसे किया गया रेस्क्यू जयपुर में क्राउनिंग सेरेमनी में देशभर की मॉडल्स ने बिखेरा जलवा, रैंप पर मचाई धूम परिणीति की शादी में दोस्त सानिया मिर्जा ने शरारा में ढाया कहर, फोटोज वायरल ब्लू ड्रेस में मलाइका ने जयपुर में ढाया कहर, कातिल लुक देख फैन्स हुए दीवाने परिणीति ने पोस्ट की शादी की तस्वीरें, राघव के लिए लिखा खूबसूरत मैसेज परिणीति-राघव ने सात जन्म तक साथ रहने की खाई कसमें, भव्य शादी में ऐसा था नजारा Parineeti Raghav Wedding Photo: सामने आई शादी के बाद कपल की पहली फोटो, देखें परिणीति-राघव की शादी में मची धूम, दोनों की ये खास तस्वीर आई सामने, देखें राजस्थान को मिल गई तीसरी वंदे भारत ट्रेन, जानिए रूट की पूरी डिटेल परिणीति-राघव की शादी में इन गानों पर झूमे बाराती, फूड मैन्यू भी रहा खास