आपका जिला उदयपुर मुख्य खबरें

rajasthan weather alert: बांसवाड़ा में बारिश का दौर जारी, 7 लोगों की गई जान

7 killed due to heavy rain in Banswara: राजस्थान (rajasthan news) के बांसवाड़ा (banswara news) जिले में बारिश का दौर जारी है. बारिश से जिले में अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की जान जा चुकी है. तेज उफनती नदी-नालों को पार करने के दौरान हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. वहीं एक बालिका […]
7 killed due to heavy rain in Banswara: बांसवाड़ा में बारिश का दौर जारी, 7 लोगों की गई जान.

7 killed due to heavy rain in Banswara: राजस्थान (rajasthan news) के बांसवाड़ा (banswara news) जिले में बारिश का दौर जारी है. बारिश से जिले में अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की जान जा चुकी है. तेज उफनती नदी-नालों को पार करने के दौरान हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. वहीं एक बालिका की डूबने और बारिश के कारण कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

भारी बारिश के कारण बांसवाड़ा में सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. बारिश ज्यादा होने से माही बजाज बांध के सभी 16 गेट खोले गए हैं. मौसम विभाग ने बांसवाड़ा, सिरोही, प्रतापगढ़ सहित कई जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है.

अलग-अलग हादसे में 7 की गई जान

बांसवाड़ा में एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. कार में सवार डूंगरपुर जिले के घोटाद गांव के उपसरपंच कांतिलाल पाटीदार और एक महिला की मौके पर मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए. अनंदपुरी इलाके में एक बालिका की डूबने से मौत हो गई. भूंगडा व कसारवाड़ी क्षेत्र में कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

बह गया बाइक सवार

कुशलगढ़ उपखंड क्षेत्र के डूंगरी पाड़ा पंचायत के खेटा बाड़ी नाले को बाइक सवार पार कर कर रहा था. इस दौरान 52 वर्षीय सरपंच दिनेश चंद्र तेज पानी में बह गया. नाले से कुछ दूर किनारे पर उसकी बाइक मिलने से हादसे का पता चला.उसका शव करीब 3 किलोमीटर दूर वागोल एनीकट में मिला.

बड़ा हादसा टला

जिले के टामटिया गांव में आनंदपुरी बॉर्डर को जोड़ने वाले हाईवे पुल का निर्माण कार्य चल रहा है जिसकी वजह से पास में स्थित कड़ाना बंद बैकवॉटर में पुरानी सड़क पर बाइपास दिया गया था. इसपर एक जीप वहां से निकालने की कोशिश में पुल पर फंस गई. पुल के रपटे पर पानी का बहाव तेज था. समय रहते ग्रामीणों ने धक्का मारकर जीप को बाहर निकाला नहीं तो वो पानी में बह जाती.

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan Weather Today: बारिश से बांसवाड़ा के स्कूलों की छुट्टी, माही बांध के गेट खुले, अलर्ट जारी

नई-नवेली मां बनीं टीना के बेटे की तस्वीर आ गई सामने, देखिए पहली झलक IAS टीना को कोरोना काल में मिले सेकेंड चांस ने बदल दी उनकी लाइफ शूरवीर महाराणा प्रताप के वंशज आज कहां हैं और क्या करते हैं? बीजेपी को मिल गया CM Face! वसुंधरा राजे का विकल्प हैं दीया कुमारी? ‘गुरु बड़ा या भगवान’ फेमस कथावाचक जया किशोरी ने बताया Kota में बन सकेगा पासपोर्ट, नहीं जाना पड़ेगा Jaipur, जानें डिटेल नई नवेली मां बनी टीना डाबी के पहले पति कौन थे, देखें तस्वीरें IAS बनने के लिए छोड़ दी थी ये 3 चीजें, जानें IITian नेहा ब्याडवाल का सक्सेस मंत्र महाराणा प्रताप के वंशज ने दिया राजनीति में आने का संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव जया किशोरी ने बताया वजन कम करने के लिए क्या खाएं, शेयर किया सीक्रेट फॉर्मूला घाघरा-लूगड़ी पहन यूरोपियन शादी में पहुंची धौली मीणा तो दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन कौन हैं ये सांसद जिन्हें BJP ने सचिन पायलट के गढ़ में बनाया इंचार्ज, जानें राजस्थान में PM मोदी के कार्यक्रम के बाद क्यों हो रही है दीया कुमारी की चर्चा? जानें कोटा ही नहीं, राजस्थान में ‘चाचा कोटा’ भी है एक खास जगह ‘आप कुछ भी करें, लोग…’, जब तलाक के बाद IAS टीना डाबी को लिखनी पड़ी थी ये पोस्ट नई नवेली मां बनीं IAS टीना डाबी ने तलाक के बाद युवतियों को दिया था ये मेसेज बिकनी गर्ल्स के बीच जिन कपड़ों में हुई थीं फेमस, अब धौली उन्हें ही कर रहीं प्रमोट बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा युवक ऐसा गिरा कि देखकर घबरा गए लोग शादी के लिए बॉलीवुड क्यों कर रहा उदयपुर का रूख? जानें वजह मां बनीं IAS टीना डाबी को पाकिस्तान की महिलाओं ने दिया था खास आशीर्वाद