खेलते-खेलते पानी से भरे टांके में गिरा 6 साल का मासूम, अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत किया घोषित

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer: बाड़मेर में 6 साल के मासूम बच्चे की पानी की टांके में गिरने से मौत हो गई. 6 वर्षीय पवन खेलते-खेलते टांके पर पहुंच गया और फिसलकर टांके में गिर गया. परिवार के लोग उसे टांके से निकालकर जिला अस्पताल ले पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र के भीमड़ा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक 6 साल का मासूम पवन पुत्र घेवरचंद घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान नासमझ बच्चा खेलते-खेलते पानी के टांके पर पहुंच गया. जहां पैर फिसलने से वह टांके में गिर गया. जैसे ही परिवार को इस बात की भनक लगी तो टांके में उतरकर बच्चे को बाहर निकाला और से बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे. जहां के डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

सबसे छोटा था मासूम
मृतक के पिता घेवरचंद के दो बेटे और एक बेटी थे. इनमें से पवन सबसे छोटा था. हमेशा की तरह पवन घर के बाहर खेल रहा था. लेकिन जैसे ही ये हादसा हुआ. उसके बाद से परिवार के मातम छा गया. मासूम की मां का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक खेलते-खेलते बच्चा टांके में गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. इस संबंध में मृत बच्चे के चाचा पपुराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Video: इन दिग्गज मंत्रियों के टिकट काटेंगे रंधावा! किसका होगा पत्ता साफ? देखें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT