भरतपुर: यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई फीस तो विरोध में गेट पर एबीवीपी के छात्र, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur ABVP protest: भरतपुर में महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय द्वारा बढ़ाई गई फीस के विरोध में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने यूनिवर्सिटी के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया. जहां तैनात पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठियां बरसाईं. इसके अलावा विरोध प्रदर्शन कर रहे कई छात्रों को थाने में बंद कर दिया.

दरअसल विरोध प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी के के छात्रों का आरोप था कि बृज विश्वविद्यालय के कुलपति की ओऱ से बेवजह फीस बढ़ाई है. जिससे छात्रों को परेशानी हो रही है. इसके विरोध में आज छात्र यूनिवर्सिटी के गेट पर पहुंचे और अपना विरोध प्रदर्शन जताना शुरू किया. उसके बाद पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को खदेड़ा और उन पर जमकर लाठियां बरसाईं. छात्राएं पुलिस की लाठीचार्ज में मुश्किल से बची.

छात्राओं ने कहा कि हम यहां कुलपति से अपनी समस्याओं को लेकर मिलने के लिए आए थे. लेकिन हमको मिलने नहीं दिया गया और पुलिस वालों ने हम पर लाठीचार्ज करने की कोशिश की. बीजेपी नेता और पूर्व भरतपुर भाजपा जिला अध्यक्ष शैलेश सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय के फीस वृद्धि के आदेश के विरोध में आज एबीवीपी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. वहीं, पुलिस ने उनको थाने में बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें...

गहलोत को कई बार दिल्ली से आया बुलावा, लेकिन नहीं पहुंचे सीएम? कांग्रेस के भीतर कैसे हल होगा मामला?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT