भरतपुर: बेटे की तालिबानी अंदाज में हत्या, पिता बोला- पुलिस सुन लेती तो ये नहीं होता

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

man killed by running over tractor in Bharatpur (तस्वीर: सुरेश फौजदार)
man killed by running over tractor in Bharatpur (तस्वीर: सुरेश फौजदार)
social share
google news

man killed by running over tractor in Bharatpur: भरतपुर (bharatpur news) में एक युवक के ऊपर ट्रैक्टर (viral video) चढ़ाकर बेरहमी से 8 बार कुचलने का वीडियो सामने आने के बाद लोग सिहर गए. नजारा रूह कपां देने वाला था. ट्रैक्टर चला रहा हत्यारा तब तक युवक के ऊपर से पहिए गुजारता रहा जब तक उसकी मौत की तसल्ली नहीं होगी. पास खड़ा परिवार तिलमिलाता रहा. महिलाएं छाती पिटती रहीं और ये सब हो गया. पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि छोटे भाई ने बड़े भाई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या की. इसका दोष वो दूसरे पक्ष पर मढ़ना चाह रहा था जिससे उनका झगड़ा था.

यहां क्लिक देखें वो रूह कपां देने वाला वीडियो

पूरे मामले में मृतक नरपत सिंह का पिता अतर सिंह गुर्जर का पक्ष सामने आया है. अतर सिंह फिलहाल अस्पताल में है और इस पूरे मामले में वो पुलिस को दोषी ठहरा रहा है. अतर सिंह का कहना है कि छोटा भाई बड़े को क्यों मारेगा.

पुलिस ने छोड़ने के 15 हजार लिए थे

अतर सिंह गुर्जर ने बताया कि रास्ते को लेकर दूसरे पक्ष बहादुर के परिजनों से विवाद चल रहा था. यह झगड़ा करीब 5 महीने से चल रहा था. चार दिन पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसकी शिकायत करने अतर सिंह बयाना थाने पहुंचा. मगर पुलिस ने उन्हें थाने में बैठा लिया और छोड़ने के लिए 15 हजार रुपए लिए. शिकायत दर्ज करने के लिए भी पुलिस ने 2 हजार रुपए अलग से लिए. अतर सिंह कहना है कि यदि पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो उनका बेटा आज जिंदा होता.

पुलिस ने 6 लोगों को लिया हिरासत में

पुलिस ने दोनों ही पक्ष के छह लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें मृतक नरपत सिंह का छोटा भाई दामोदर गुर्जर भी शामिल है. पुलिस ने यह खुलासा किया है कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसके आधार पर यह पहचान की गई है. जो व्यक्ति ट्रैक्टर चला रहा है वह मृतक का सगा छोटा भाई दामोदर गुर्जर है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला

घटना बयाना सदर थाना इलाके के गांव अड्डा का है. यहां रास्ते को लेकर गांव के दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. इसी दौरान 30 वर्षीय नरपत सिंह गुर्जर की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग कहने लगे कि इजराइल-हमास का युद्ध छोड़िए और यहां देखिए. लोगों ने इस हत्या की तुलना तालिबानी सजा से कर डाली. झगड़े के बाद दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हुए हैं जिनमें 6 लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहां मृतक नरपत सिंह का पिता अतर सिंह गुर्जर भी भर्ती है, जिसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

Bharatpur: पड़ोसी को झूठे केस में फंसाने के लिए बड़े भाई पर 8 बार चढ़ाया ट्रैक्टर, वीडियो में सामने आई हकीकत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT