भरतपुर: शादी कर दुल्हन को घर ले जा रहे दूल्हे की बीच रास्ते में खुली पोल!

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Police arrested groom after marriage in Bharatpur: भरतपुर: शादी कर दुल्हन को घर ले जा रहे दूल्हे की बीच रास्ते में खुली पोल!
Police arrested groom after marriage in Bharatpur: भरतपुर: शादी कर दुल्हन को घर ले जा रहे दूल्हे की बीच रास्ते में खुली पोल!
social share
google news

Police arrested groom after marriage in Bharatpur: राजस्थान (rajasthan news) के भरतपुर (bharatpur news) में धूमधाम से शादी के बाद दुल्हन की विदाई हुई. वो अपने हमसफर के साथ ससुराल जा रही थी. इधर दूल्हा चांद सी दुल्हन के साथ भविष्य के सपने संजो रहा था. उन्हें क्या पता था कि रास्ते में कोई दूल्हे का इंतजार कर रहा है जो उसकी खुशियों को टेंशन में बदलने वाला है.

रास्ते में मौजूद हरियाणा पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. ये देख दुल्हन के होश उड़ गए. पता चला कि पति के ऊपर सेक्सटॉर्शन का आरोप है. आरोप भी लाख-लाख का नहीं बल्कि पूरे 1 करोड़ रुपए का है. इधर दुल्हन को बिना दूल्हे के ही ससुराल जाना पड़ा.

ये है पूरा मामला

राजस्थान के डीग जिले में गोपालगढ़ थाना इलाके के गांव रायवका निवासी शकील ने हरियाणा के सोनीपत में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ एक करोड रुपए का सेक्सटॉर्शन किया था. मामला दर्ज होने के बाद हरियाणा की सोनीपत साइबर क्राइम टीम विगत गुरुवार को डीग जिले में पहुंची. हरियाणा पुलिस को पता चला कि आरोपी शकील बारात लेकर शादी करने गया है.

दूल्हे शकील को नाकाबंदी का पकड़ा गया

जब आरोपी शकील शादी करके अपनी दुल्हन के साथ देर रात लौट रहा था तभी नाकाबंदी कर हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और हरियाणा ले गई. उसके बाद दुल्हन को बगैर दूल्हा के ही ससुराल वाले घर ले आए. डीग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया गांव रायवका निवासी शकील के खिलाफ सोनीपत के व्यक्ति ने सेक्सटॉर्शन के जरिए एक करोड रुपए हड़पने की शिकायत थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सेक्सटॉर्शन क्या है?

दरअसल ये शब्द इंटरनेट की उपयोगिता और इसके जरिए ब्लैकमेलिंग के केसेज बढ़ने के बाद चलन में आया है. इसके जरिए अनजाने वीडियो कॉल के जरिए कोई लड़की रिसीवर को वर्चुअल सेक्स के लिए प्रोवोक करती है. जो इस झांसे में आ जाता है उसका स्क्रीन रिकॉर्ड कर ब्लैक किया जाता है. इससे उस व्यक्ति को बदनाम करने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलने के मामले सामने आ रहे हैं. कई बार केवल वीडियो कॉल रिसीव कर लेने पर स्क्रीन रिकॉर्ड कर उस एडिट करके भी धमकी दी जाती है.

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

भरतपुर: आखिर एक मां ने क्यों की अपने ही मासूम बेटे की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली बात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT