चूरू: B.A. पास युवती को हुआ दूसरी पास युवक से प्यार, फिर अदालत में पहुंची ये Love Story

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

कहते हैं असल में जब प्यार होता है तो उसमें नफा-नुकसान, धर्म-जति, रंग-रूप और अमीरी गरीबी मायने नहीं रखती है. मायने रखता है केवल प्रेम. प्रेम जिसमें दुनियादारी की बातें बेगानी और बौनी हो जाती हैं. ये 'प्रेम' इस दुनियादारी के बीच अपनी अलग दुनिया बसाने की कोशिश करता है. ऐसी ही प्रेम कहानी चूरू के सरदारशहर में देखने को मिली है. 

यहां 21 वर्षीय बीए पास युवती को एक दूसरी कक्षा तक पढ़े युवक से प्यार हो गया. पहले दोनों ने मोबाइल पर बात की और फिर एक साथ रहने की ठान ली. पढ़ी-लिखी पूजा को पता था कि जैसे ही वे दोनों प्रेम के रास्ते पर साथ चलने की कोशिश करेंगे तो परिवार और समाज उनका दुश्मन बन बैठेगा. मामला थाने तक पहुंचेगा और पुलिस कई सवाल करेगी. सामाजिक दबाव बनाया जाएगा और कोशिश होगी कि ये प्रेमी जोड़े को एक दूजे से दूर कर दिया जाए. 

कोर्ट पहुंचा प्रेमी जोड़ा

इधर 21 वर्षीय पूजा प्रेमी पूनमचंद के साथ घर से बिना बताए 4 जुलाई को लूणकरणसण कोर्ट पहुंची. यहां उसने कोर्ट को बालिग होने का प्रमाण देने के साथ प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से संबंधित दस्तावेज बनवा लिए. इसके बाद वो प्रेमी के साथ लिव-इन में रहने लगी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी

इधर परिजनों को पूजा नहीं मिली तो उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने पूजा की खोजबीन की और उसके प्रेमी पूनमचंद के साथ दोनों को दस्तयाब कर थाने लेकर आई. यहां परिजनों की मौजूदगी में पूजा को काफी समझाया गया पर वो अपने प्रेमी से दूर रहने के लिए राजी नहीं हुई. आखिरकार पुलिस ने पूजा को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT