धौलपुर: 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकत! परीक्षा फॉर्म भरने के बहाने से बुलाया फिर…

ADVERTISEMENT

धौलपुर: 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकत! परीक्षा फॉर्म भरने के बहाने से बुलाया, अब...
धौलपुर: 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकत! परीक्षा फॉर्म भरने के बहाने से बुलाया, अब...
social share
google news

Dholpur News: धौलपुर जिले में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक निजी स्कूल की कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अध्यापक पर आरोप लगाया है कि उसने छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की है. पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस थाना पर नामजद अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

जिले के दिहौली पुलिस थाना पर दर्ज कराए गए मामले में पीड़ित छात्रा के परिजन ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं. उसकी 14 साल की पुत्री बाबा माखनदास निजी स्कूल में कक्षा आठवीं में पढ़ती हैं और 16 जनवरी को उसे स्कूल के अध्यापक रामकुमार ने आठवीं बोर्ड परीक्षा के आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए स्कूल बुलाया था. स्कूल पहुंचने के बाद आरोपी अध्यापक ने नाबालिग पुत्री को अकेला देखा और उसके बाद आरोपी अध्यापक ने पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की.

परिजनों ने दर्ज करवाया केस

रिपोर्ट में बताया है कि बच्ची ने घर पहुंच कर अध्यापक की अश्लील हरकत के बारे में परिजनों को बताया. परिजन बच्ची को लेकर पुलिस थाना लेकर पहुंचे और आरोपी अध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है. पुलिस आरोपी अध्यापक की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT