चलती ट्रेन में महिलाओं में हुआ जोरदार झगड़ा, फोन कर घर से परिजनों को बुलाया, जानें फिर आगे क्या हुआ

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: उत्तर प्रदेश के आगरा से पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहे दंपति का अन्य महिलाओं से विवाद हो गया. विवाद के चलते महिलाओं ने अपने परिजनों को जाजऊ रेलवे स्टेशन पर बुला कर महिला के साथ अभद्रता कर उसके पति की पिटाई कर दी. पीड़ित ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी. धौलपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर रेलवे पुलिस ट्रेन की बोगी में पहुंची तो आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गए लेकिन रेलवे पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया.

गौरतलब है कि पीड़ित दंपति आगरा से दतिया में पीताम्बरा माता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. आगरा के रहने वाले पीड़ित हरेन्द्र शर्मा ने बताया कि वह अपनी पत्नी लता और बेटे के साथ पीताम्बरा माता के दर्शन करने के लिए आगरा केंट से पैसेंजर ट्रेन में बैठे थे. ट्रेन में उनकी सीट के सामने तीन महिलाएं बैठी हुई थी और उनके साथ एक युवक भी था. इस दौरान पत्नी और बेटे को सीट पर छोड़कर वह टॉयलेट करने चला गया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस ही कांग्रेस के लिए चुनौती, राष्ट्रीय अधिवेशन इन राज्यों में तय करेगा पार्टी का भविष्य? जानें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़ित ने बताया कि जब लौट कर आया तो महिलाओं में झगड़ा देखा. हरेंद्र ने उन महिलाओं को शांत रहने की गुहार लगाई और ट्रेन में अन्य स्थान पर जाकर बैठ गए. इस दौरान महिलाओं ने मोबाइल से अपने परिजनों को सूचना दे दी. पैसेंजर ट्रेन जैसे ही आगरा के जाजऊ स्टेशन पर पहुंची तो आठ से दस युवक ट्रेन की बोगी में आ गए और महिला के पति हरेन्द्र के साथ मारपीट कर दी. साथ ही पीड़ित की पत्नी लता के साथ भी हाथापाई कर की.

ट्रेन जब धौलपुर पहुंची तो पीड़ित हरेन्द्र ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी. रेलवे पुलिस ट्रेन की बोगी में पहुंची तो आरोपी ट्रेन से कूद कर भाग गए. लेकिन रेलवे पुलिस ने एक अनीस नाम के आरोपी को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़ित दंपति को आगरा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराने के लिये भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: जोधपुर: मारवाड़ी हॉर्स शो में दिखे एक से बढ़कर एक घोड़े, 3 फीट के घोड़े को देख हर कोई रह गया दंग, देखें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT