Rajasthan Weather Update: भारी बारिश ने करौली में बढ़ाई मुसीबत! सुबह से जारी बारिश नहीं ले रही थमने का नाम, दरिया बना हाईवे

Gopal Lal

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में कई इलाकों में भारी बारिश जारी है. आगामी 24 घंटे के दौरान भी पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में वर्षा में संभावना है. वहीं, पूर्वी राजस्थान के ही करौली में ऐसी बारिश हुई कि हाईवे पर पानी भर गया. जबकि शहर के कई इलाकों में रास्ते जलमग्न हो गए. जिला मुख्यालय करौली सहित जिले में मानसून पूरी तरह मेहरबान है. 

लगातार दूसरे दिन भी झमाझम बारिश का दौर चल रहा है. सुबह करीब 7.30 बजे से रिमझिम बारिश के बीच शुरू हुआ बारिश का दौर दोपहर 2बजे तक लगातार जारी है. इस बीच कभी मंद तो कभी तेज गति से बारिश का दौर चला.

जिले में सुबह 4 घंटे से भी ज्यादा बारिश हुई. सुबह 8 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक करौली जिला मुख्यालय पर 100 मिमी, श्रीमहावीरजी में 106 मिमी और हिंडौन में 81 मिमी बारिश दर्ज की गई है.

 

 

दिनभर जारी इस भारी बारिश के चलते नदी-नालों में पानी की आवक जानी है. वहीं, हाईवे पर जगह-जगह पानी भर जाने से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना हो रहा है. जिले के सबसे बड़े पांचना बांध में भी पानी की आवक हुई है. कई जगह तो बस्तियां ही डूबती नजर आ रही है. जिसके चलते लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उसके साथ ही सुबह स्कूली बच्चों को स्कूल जाने में भी परेशानी हुई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT