ऑडी कार वाले लुटेरों का CCTV आया सामने, महज 5 हजार रुपए के लिए की ये वारदात

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

प्रतीकात्मक तस्वीर: AI
social share
google news

राजस्थान (rajasthan news) की राजधानी जयपुर (jaipur crime news) में ऑडी कार वाले लुटेरों की चर्चाएं खूब हैं. इन लुटरों ने महज 5 हजार रुपए के लिए दो युवकों की जमकर पटाई कर दी. पीड़ित एक युवक साइकिल पर सवार था दूसरा स्कूटी पर. तभी ऑडी कार में सवार चार बदमाश आए और फिल्मी स्टाइल में गाड़ी आगे लगा दी. इसके बाद दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी. दोनों युवक घबरा गए.  इसी बीच कार सवारों ने उनकी जेब टटोल 5 हजार रुपये लेकर भाग निकले. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो अब सामने आया है. 

ये पूरा मामला जयपुर के इमली फाटक के पास का है. यहां रविवार तड़के करीब सवा चार बजे दो सगे भाई आशीष कुमार और मनोज कुमार करतारपुरा से इमली फाटक की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक एक ऑडी कार तेज रफ्तार में उनके आगे आकर रुक गई. इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते कार सवार चार लोग नीचे उतरे और उनकी पिटाई शुरू कर दी. 

इस दौरान मॉर्निंग वॉक पर निकले कुछ लोगों ने ये सब देखा और दोड़कर बीच-बचाव किया. इधर बदमाशों ने दोनों की जेबे खंगाली, लेकिन महज 5 हजार रुपये ही मिले. ऑडी कार सवारों ने जाते-जाते धमकी दी की यदि पुलिस को बताया तो अंजाम बुरा होगा. बीच-बचाव करने वालों को ये पूरा मामला समझ में ही नहीं आया. 

सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों भाइयों की मरहम पट्‌टी कराया. दोनों पीड़ितों ने थाने में अज्ञात ऑडी कार सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. ज्योति नगर थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमें आरोपी नजर आए. आरोपी पहचान में नहीं आ रहे हैं पर पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT