थाने के अंदर शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगाई आग, मौत को गले लगाने से पहले बनाया वीडियो, देखें

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस थाने के अंदर ही एक व्यक्ति ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगा ली जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं अब मृतक का आत्महत्या से पहले बनाया गया वीडियो भी सामने आया है. वायरल वीडियो में मृतक परिवार के सदस्यों के साथ ही करधनी थाना SHO और ACP को अपनी मौत का जिम्मेदार बता रहा है.

यह घटना जयपुर के करधनी पुलिस थाने में बीते गुरुवार को देर रात की है. 40 वर्षीय विकास शर्मा पारिवारिक संपत्ति विवाद के चलते कोर्ट से स्टे मिलने के बाद गुरुवार शाम करीब 6 बजे झोटवाड़ा ACP के पास पहुंचता है. वहां से ACP उसे करधनी SHO के पास भेज देते हैं. वहीं बाद में SHO ने सुनवाई करने के बाद चौकी प्रभारी को मौके पर भेजकर स्टे के आधार पर दोनों पक्षों को पाबंद भी करा दिया.

यह भी पढ़ेंः 6 या 7 मार्च, कब है होलिका दहन? ज्योतिषाचार्य से जानिए मुहूर्त की सही डेट और टाइमिंग

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस दौरान मृतक विकास शर्मा ने चाचा से जगह खाली करवाने की बात कही और देर रात वापस करधनी पुलिस थाने पहुंचकर अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. एकाएक हुई इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया और उसे गंभीर झुलसी हालत में SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई.

वहीं सुसाइड से पहले उसने कार में बैठकर वीडियो भी बनाया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उसने परिवार के सदस्यों साथ ही करधनी थाना SHO और ACP को भी अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. अब मामले के बाद जयपुर पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे हैं. वहीं जांच बगरू ACP अनिल शर्मा कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार, मृतक विकास शर्मा को हरिराम शर्मा, चाचा पूरण मल, कानाराम, जगदीश, रामप्रकाश और उनकी पत्नियों, बुआ-फूफा, बहन-जंवाई सहित लोगों ने संपत्ति से बेदखल कर दिया. उसके बाद मृतक विकास का उनके दो चाचा के साथ अलग-अलग समय पर विवाद हुआ और गुरुवार को विकास को एक संपत्ति के संबंध में कोर्ट से स्टे भी मिला था लेकिन गुरुवार रात को ही उसने मौत को गले लगा लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः होली से पहले राजस्थान में मौसम ने ली करवट, राज्य के इन हिस्सों में ही हुई बारिश, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT