Udaipur: हीरो बनने से चक्कर में कर डाली बड़ी गलती, 150 फीट ऊंची पहाड़ी से फिसला पैर..देखिए फिर क्या हुआ

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Udaipur: हीरो बनने से पहले कर बैठा बड़ी गलती, काल बनी 'REEL' , वीडियो शूट करते समय आ गई मौत, देखें
Udaipur
social share
google news

Udaipur: उदयपुर में रविवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया है.जहां रील(REEL) बनाने के दौरान एक युवक की डेढ़ सौ फीट की ऊंचाई से गिरने से उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में रील बनाते समय गैर फिसलने से एक युवक की पत्थर की खदान पर करीब डेढ़ सौ फीट की ऊंचाई से पानी में गिरने से उसकी मौत हो गई.यह दर्दनाक हादसा गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के लाई गांव में घटित हुआ है.

रील बनाते समय हुआ दर्दनाक हादसा

सोशल मीडिया पर रील बनाकर डालने केइन दोनों काफी वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसे में रील बनाने के लिए कई जोखिम भरे कदम भी युवक उठाते हुए दिखाई देते हैं. उदयपुर के भी एक युवक ने रील बनाने का भूत इस कदर उसके सवार हुआ कि उसकी जीवन लीला ही समाप्त हो गई. नागरिक सुरक्षा विभाग के गोताखोर नरेश चौधरी ने बताया कि गोवर्धन विलास थाना इलाके में करीब डेढ़ सौ फीट की ऊंचाई से की युवक नीचे गिर गया जहां पत्थर की खदान है. इसमें नीचे गहरा पानी भरा था घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस और नागरिक सुरक्षा विभाग के गोताखोर मौके पर पहुंचे जहां करीब 3 घंटे की मस्कट के बाद मृतक युवक के शव को पानी से निकल गया.

चार दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए गया था युवक

फिलहाल पुलिस की टीम ने शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इस दर्दनाक हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है. गोताखोरों ने बताया कि मृतक दिनेश मीणा पिता मोहनलाल के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश मीणा अपने चार दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए गया था. रील बनाने के लिए गोवर्धन विलास थाना इलाके के लाई गांव स्थित पत्थर की खदान पर पहुंचे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक युवक से पहले उसका एक अन्य दोस्त ऊपर हाइट से नीचे गिरा था लेकिन वह जैसे-तैसे बाहर आ गया लेकिन इसके बाद दिनेश मीणा अचानक खुद वह काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आया तो दोस्तों को डूबने का एहसास हुआ.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT