अपना राजस्थान

जोधपुर: सीएम गहलोत ने गैस सिलेंडर हादसे में मृतकों के परिजनों को 7-7 लाख रुपए मुआवजे का किया ऐलान

Jodhpur News: जोधपुर के शेरगढ़ में गुरुवार को शादी समारोह में 5 गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में दूल्हा और उसके माता-पिता समेत 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. हादसे में अब तक कुल मौत का आंकड़ा 5 […]

Jodhpur News: जोधपुर के शेरगढ़ में गुरुवार को शादी समारोह में 5 गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में दूल्हा और उसके माता-पिता समेत 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. हादसे में अब तक कुल मौत का आंकड़ा 5 तक पहुंच गया, इनमें 2 महिलाएं और 3 बच्चों की मौत हो गई. आज सुबह सीएम गहलोत ने जोधपुर पहुंचकर घायलों को हाल जाना.

हादसे के बाद सभी घायलों को हॉस्पिटल रेफर किया. जहां उनका इलाज जारी है. आज सुबह हनुमान बेनीवाल हॉस्पिटल पहुंचे थे और सभी पीड़ितों का हाल जाना. वहीं घटना के बाद सीएम गहलोत भी हॉस्पिटल पहुंचे और पीड़ितों का हाल जाना. घटना पर दुख जातते हुए सीएम ने जयपुर से एक मेडिकल टीम जोधपुर लगाने के निर्देश भी दिए. साथ ही हादसे में घायल और मृतकों के लिए मुआवजे का ऐलान भी किया. आज सुबह ही हनुमान बेनीवाल ने सीएम से हादसे में घायल और मृतक हुए लोगों के मुआवजा देने की अपील की थी.

सीएम ने हादसे में घायल सभी को फ्री इलाज और 1 लाख रुपए देने की घोषणा की है. साथ ही मृतक परिवार को 5 लाख रुपए चिरंजीवी योजना के तहत मिलेंगे और 2 लाख रुपए अलग से सहायता राशि के रूप में दिए जाएंगे. इसके अलावा सीएम ने गैस कंपनी की एसोसिएशन से मदद करने की अपील की है.

सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

बता दें हादसा भूंगरा गांव में एक विवाह समारोह में गुरुवार दोपहर को गैस सिलेंडर के फटने से हुआ. जिसकी जद में आने के बाद एक के एक कई सिलेंडर ने आग पकड़ ली. जिससे पूरा समारोह स्थल आग की चपेट में आ गया. मौके पर अफरा तफरी भी मच गई. टेंट में मौजूद लोग आग की लपटों से घिर गए. इनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल है.

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह के अनुसार हादसे में पचास से ज्यादा लोगों के झुलस गए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंकर पानी के टैंकर से आग बुझाने का प्रयास किया. मौके पर जोधपुर और बालोतरा से फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

1 Comment

Comments are closed.

राजस्थान घूमने का बना रहे हैं प्लान तो ये 10 जगहें हो सकती है खास, देखें IAS टीना डाबी के बेटे की पहली फोटो आई सामने, लाड़ करते दिखे मौसाजी उदयपुर-जयपुर वंदे भारत ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश! फिर क्या हुआ? जानें नई-नवेली मां बनीं टीना के बेटे की तस्वीर आ गई सामने, देखिए पहली झलक IAS टीना को कोरोना काल में मिले सेकेंड चांस ने बदल दी उनकी लाइफ शूरवीर महाराणा प्रताप के वंशज आज कहां हैं और क्या करते हैं? बीजेपी को मिल गया CM Face! वसुंधरा राजे का विकल्प हैं दीया कुमारी? ‘गुरु बड़ा या भगवान’ फेमस कथावाचक जया किशोरी ने बताया Kota में बन सकेगा पासपोर्ट, नहीं जाना पड़ेगा Jaipur, जानें डिटेल नई नवेली मां बनी टीना डाबी के पहले पति कौन थे, देखें तस्वीरें IAS बनने के लिए छोड़ दी थी ये 3 चीजें, जानें IITian नेहा ब्याडवाल का सक्सेस मंत्र महाराणा प्रताप के वंशज ने दिया राजनीति में आने का संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव जया किशोरी ने बताया वजन कम करने के लिए क्या खाएं, शेयर किया सीक्रेट फॉर्मूला घाघरा-लूगड़ी पहन यूरोपियन शादी में पहुंची धौली मीणा तो दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन कौन हैं ये सांसद जिन्हें BJP ने सचिन पायलट के गढ़ में बनाया इंचार्ज, जानें राजस्थान में PM मोदी के कार्यक्रम के बाद क्यों हो रही है दीया कुमारी की चर्चा? जानें कोटा ही नहीं, राजस्थान में ‘चाचा कोटा’ भी है एक खास जगह ‘आप कुछ भी करें, लोग…’, जब तलाक के बाद IAS टीना डाबी को लिखनी पड़ी थी ये पोस्ट नई नवेली मां बनीं IAS टीना डाबी ने तलाक के बाद युवतियों को दिया था ये मेसेज बिकनी गर्ल्स के बीच जिन कपड़ों में हुई थीं फेमस, अब धौली उन्हें ही कर रहीं प्रमोट