सिद्धार्थ-कियारा की शादी में कितनी मिली दक्षिणा? जैसलमेर एयरपोर्ट पर पंडित जी ने बताया, जानें

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Siddharth-Kiara Wedding: मंगलवार 7 फरवरी को जैसलमेर के रेगिस्तान में स्थित सूर्यगढ़ होटल में बॉलीवुड के लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी की यादगार शादी सम्पन्न होने के बाद आज सिद्वार्थ व कियारा अपने माता-पिता व परिवारजनों के साथ एलायंस एयरलाइंस के चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली लौट गए. बताया जा रहा है कि वहां पर भी एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. सिद्वार्थ व कियारा जब जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां मौजूद फैन्स ने उन्हें घेर लिया व उन्हें मुबारकबाद देते रहे.

इस पर सिद्धार्थ व कियारा ने सभी फैन्स का अभिवादन किया व उनका धन्यवाद दिया. चार्टेड से वह पंडित भी लौटे जिन्होंने कियारा व सिद्धार्थ को विवाह के 7 फेरे दिलवाए थे . इससे पहले दिन में करण जौहर व अन्य भी चार्टर्ड फ्लाइट से मुम्बई लौट गए जबकि जूही चावला अपने पति के साथ व इस शादी में आए अन्य बारातियों के साथ स्पाईस जेट हवाई सेवा से मुम्बई वापस लौट गई.

बुधवार सुबह से बड़ी संख्या में फैन्स जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पर डटे हुए थे. अपने पसंदीदा स्टार कियारा व सिद्धार्थ की एक झलक पाने के लिये कई घंटों तक इंतजार करते हुए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. करीब 04:30 बजे जब सूर्यगढ़ होटल से गाड़ियों का काफिला सिविल एयरपोर्ट पहुंचा तो एयरपोर्ट पर हलचल सी मच गई. इस दौरान सिद्धार्थ-कियारा ने फैन्स को निराश नहीं किया. कुछ क्षण फैन्स के सामने रूके व उनका अभिवादन स्वीकार किया व हाथ से फ्लाइंग किस देकर अपने फैन्स की तरफ हाथ लहराए. इस दौरान सिद्धार्थ के हाथ पर मेहंदी से कियारा लिखा हुआ भी दिखाई दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कियारा व सिद्धार्थ के साथ अन्य कई रिश्तेदार माता-पिता व पंडित भी फ्लाईट में साथ दिल्ली व मुम्बई रवाना हुए. सिद्धार्थ व कियारा की शादी के फेरे का आयोजन करने वाले पंडित जी भी एयरपोर्ट पर मिल गए. उन्होंने बातचीत में बताया कि कियारा व सिद्धार्थ बहुत नेकदिल इंसान हैं. दोनों बहुत प्यारे कपल है. उन्हें धर्म के प्रति भावना अच्छी है. और उन्होंने सनातनी धर्म से शादी है.

जब उनसे दक्षिणा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दक्षिणा कभी बताई नहीं जाती है, यह तो एक भाव होता है. उन्होंने इस नव कपल के बारे में शुभकामनाएं व आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनका जीवन खुशियों से भरा रहे व उनकी जिन्दगी में आनंद ही आनंद आता रहे. उनसे जब पूछा गया पूरे देश में सामान्य विवाह 6 फरवरी जबकि कियारा की शादी 7 फरवरी को क्यों हुई तो उन्होंने कहा कि भगवान का बनाया हुआ हर दिन काफी अच्छा होता है.

ADVERTISEMENT

500 साल पुराने किले में मंत्री की बेटी की रॉयल शादी, देखें तस्वीरें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT