लेडीज संगीत में डांस कर रहा युवक अचानक गिरा, फिर उठा ही नहीं, सामने आया ये Shocking वीडियो

Bharat Bhushan

ADVERTISEMENT

लेडीज संगीत में डांस कर रहा शख्स अचानक गिरा, फिर उठा ही नहीं, सामने आया ये Shocking वीडियो
लेडीज संगीत में डांस कर रहा शख्स अचानक गिरा, फिर उठा ही नहीं, सामने आया ये Shocking वीडियो
social share
google news

Rajasthan Shocking Viral Video: पिछले कुछ दिनों से डांस करते, जिम करते या स्टेज पर परफॉर्मेंस देते वक्त अचानक मौतों का सिलसिला बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. राजस्थान के सिरोही (Sirohi News) में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में डांस कर रहा युवक अचानक गिर गया और फिर वह उठा ही नहीं.

दरअसल, पाली जिले के सोजत में रहने वाले पूरण सिंघाडिया (उम्र करीब 30 साल) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए इन दिनों उदयपुर में कोचिंग कर रहे थे. वह सिरोही में किसी रिश्तेदार के घर शादी में गए थे. 24 सितंबर को शादी समारोह में लेडीज संगीत का प्रोग्राम चल रहा था. इस दौरान पूरण सिंघाडिया डांस करते-करते अचानक गिर गए और उनकी मौत हो गई.

डांस करते बच्चे को हटाने के बाद गिरा युवक

इस चौंका देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है पूरण सिंघाडिया और एक महिला डीजे के स्टेज पर डांस कर रहे थे. तभी एक बच्चा डांस करते हुए बार-बार उनके पास जा रहा था. लेकिन एक अन्य युवक आकर बच्चे को वहां से ले जाता है. इसके बाद जैसे ही पूरण नाचने की कोशिश करते हैं तो तुरंत वहीं पर गिर जाते हैं.

Loading the player...

अस्पताल में डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

मौके पर मौजूद लोग तुरंत पूरण को लेकर सिरोही अस्पताल में पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सोमवार को उनका शव पाली जिले के सोजत सिटी लाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं डांस के दौरान अचानक हुई इस मौत के वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: चलती बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, ऐसा गिरा कि देखते रह गए लोग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT