पाकिस्तान से अंजू ने “ये मेरा इंडिया” गाने पर रील बनाकर मनाया आजादी दिवस, वीडियो वायरल

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

पाकिस्तान से अंजू ने "ये मेरा इंडिया" गाने पर रील बनाकर मनाया आजादी दिवस, वीडियो वायरल
पाकिस्तान से अंजू ने "ये मेरा इंडिया" गाने पर रील बनाकर मनाया आजादी दिवस, वीडियो वायरल
social share
google news

Anju in Pakistan: भिवाड़ी (Bhiwadi to Pakistan) से पाकिस्तान गई अंजू (Anju Nasrullah) अब भारत आने के मूड में दिख रही है. अब अंजू को भारत की याद आ गई है. दरअसल, अंजू ने 15 अगस्त (Independence day) के मौके पर देशभक्ति गाने पर एक रील बनाई. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब पाकिस्तानी मीडिया में अंजू के अलग-अलग बयान सुर्खियों में हैं. अब अंजू और नसरुल्ला ने अब मीडिया से भी दूरी बना ली है. अब अंजू ने नसरुल्ला के साथ एक नया सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया है. जिस पर लगातार अंजू वीडियो डाल रही है. वहीं सोशल मीडिया पर अंजू की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस दौरान अंजू काफी खुश नजर आ रही है.

भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने दो बच्चों व पति को छोड़कर प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंची. वहां नसरुल्लाह से निकाह किया और अपना धर्म परिवर्तन किया. उसके बाद अंजू, नसरुल्ला व भिवाड़ी में मौजूद उसका पति अरविंद पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया. सभी के बयान पर वीडियो सामने आने लगे. पाकिस्तान में अंजू को तोहफे दिए गए. तो इस बीच पाकिस्तान में मीडिया से बातचीत करते हुए अंजू ने पाकिस्तान की कई बार तारीफ की. अंजू व नसरुल्लाह के लोगों के साथ घूमते हुए व खाना खाते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए.

स्वतंत्रता दिवस पर सेलिब्रेट करती नजर आई अंजू

15 अगस्त से पहले पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है. इस मौके पर अंजू कई लोगों के साथ पाकिस्तान में जश्न मानती हुई व केक काटती हुई नजर आई. तो उसके बाद पाकिस्तान में दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वो भारत की बेटी है. भारत में उसका जन्म हुआ है, वो भारत आएगी. पाकिस्तान अच्छा व खूबसूरत है. तो भारत भी उसको पसंद है वो भी खूबसूरत है. अंजू का वीजा बढ़ चुका है. हालांकि वीजा कितने समय के लिए एक्सटेंड हुआ. इसका अभी तक सरकारी दस्तावेज नहीं मिल पाया है. अंजू व अरविंद के कई वीडियो सामने आने के बाद सालों से चल रही प्लानिंग व पूरी करतूत का खुलासा हुआ. दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए.इसके बाद इन लोगों की बदनामी हुई. अब ऐसे में अंजू व नसरुल्ला ने मीडिया से दूरी बना ली है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘यह दुनिया एक दुल्हन’ गाने पर डांस करती दिखी

लंबे समय बाद अंजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें अंजू देशभक्ति गाना ‘यह दुनिया एक दुल्हन’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अंजू की चर्चा होने लगी है. तो जब इस संबंध में नसरुल्ला से संपर्क किया गया. तो नसरुल्ला ने कुछ भी बात करने से मना कर दिया है. इसके अलावा भी अंजू ने कई वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए हैं.

नसरुल्ला के साथ बनाया नया अकाउंट

अंजू ने नसरुल्ला के साथ सोशल मीडिया पर अपना नया अकाउंट बनाया है. इस अकाउंट पर अंजू लगातार नए वीडियो पोस्ट कर रही है. इन वीडियो के चलते अंजू एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रही है.

ADVERTISEMENT

पुलिस में सुरक्षा एजेंसी कर रही है जांच पड़ताल

इस पूरे मामले में पुलिस व सुरक्षा एजेंसी जांच पड़ताल कर रही है. लेकिन अभी तक कोई बड़ा खुलासा नहीं हुआ. भिवाड़ी पुलिस की तरफ से भी कोई बड़ा एक्शन नहीं दिया गया है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर पुलिस व सुरक्षा एजेंसी आखिर क्यों चुप हैं.

ADVERTISEMENT

देखें अंजू की वायरल वीडियो:

Loading the player...

यह भी पढ़ें: Anju Pakistan Viral: Pakistan में अंजू को मिल रहा हैं पैसा, प्लाट और नौकरी !

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT