भीलवाड़ा: अशोक गहलोत के सामने युवाओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने भी यूं दिया रिप्लाई

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

भीलवाड़ा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने युवाओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने भी यूं दिया रिप्लाई
भीलवाड़ा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने युवाओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने भी यूं दिया रिप्लाई
social share
google news

Rajasthan News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी (Viral Video) से वायरल हो रही है. जिसमें कुछ युवा सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं. मामला बुधवार रात का है जब सीएम गहलोत भीलवाड़ा (Bhilwara News) पहुंचे थे तो युवाओं मे उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए.

बुधवार रात जब नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में मिशन 2030 को लेकर भीलवाड़ा जिले के उद्यमियों के साथ सीएम संवाद करने के बाद भीलवाड़ा सर्किट हाउस के लिए रात्रि विश्राम के लिए रवाना हुए. इस दौरान नगर परिषद के पीछे सरस्वती सर्किल पर काफी संख्या में युवा खड़े थे. जहां युवाओं को देखकर मुख्यमंत्री का काफिला रुक गया था.

युवाओं के देख रूक गया था काफिला

इस दौरान युवाओं ने मुख्यमंत्री के सामने मोदी- मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए जहां मुख्यमंत्री अपनी गाड़ी से निकलकर सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए मुस्कुराते हुए वापस गाड़ी में बैठ गए और काफिला शुरू हो गया. मुख्यमंत्री का काफिला वापस शुरू होने के बाद युवाओं ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सक्ते में आ गया प्रशासन

मुख्यमंत्री का काफिला रूकने के बाद जब युवाओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने मोदी- मोदी के नारे लगाना शुरू किया तो भीलवाड़ा के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सक्ते में आ गए. जहां मुख्यमंत्री की गाड़ी के चारों ओर पुलिस के जवानों ने सुरक्षा घेरे में लिया लेकिन युवा सिर्फ मोदी-मोदी के ही नारे लगा रहे थे.

देखें वीडियो:

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT