केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को राजस्थान में मिली जेड कैटेगरी की सुरक्षा, ये है वजह

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्हें अब जेड कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. खतरे के आंकलन वाली आईबी की रिपोर्ट के बाद केंद्रीय मंत्री की राजस्थान में सुरक्षा बढ़ाई गई है. ध्यान देने वाली बात है कि पिछले दिनों महारानी कॉलेज में दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए थे. उस दौरान केंद्रीय मंत्री शेखावत वहीं मौजूद थे.

गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक सीआरपीएफ के 33 कमांडो केंद्रीय मंत्री को राजस्थान में सुरक्षा देंगे. इससे पहले गजेंद्र सिंह शेखावत को पंजाब पश्चिम बंगाल, दिल्ली सहित कुछ अन्य राज्यों में जेड कैटेगरी की सुरक्षा मिल रही थी. अब यह सुरक्षा राजस्थान में भी खुफिया विभाग की थ्रेट परसेप्शन रिपोर्ट के आधार पर मिली है.

महारानी कॉलेज में हुआ था बवाल
पिछले दिनों महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन था. वहां बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री शेखावत मौजूद थे. इसी दौरान राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष पर महासचिव ने थप्पड़ बरसा दिए. इस विवाद में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. पुलिस के सामने ही जमकर लात-घूंसे चले. इस दौरान केंद्रीय मंत्री भी वहीं मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक की मौजूदगी में छात्रों के बीच हंगामा, जमकर चले जूते, देखें Video

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT