हिमाचल में भारी बारिश-भूस्खलन पर CM गहलोत ने जताई चिंता, किया ये बड़ा ऐलान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

हिमाचल में भारी बारिश-भूस्खलन पर सीएम गहलोत ने जताई चिंता, किया ये बड़ा ऐलान
हिमाचल में भारी बारिश-भूस्खलन पर सीएम गहलोत ने जताई चिंता, किया ये बड़ा ऐलान
social share
google news

CM Ashok Gehlot On Himachal Disaster: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश (heavy rain) और भूस्खलन के चलते भारी जान-माल का नुकसान हुआ है. इस पर राजस्थान (rajasthan news) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (cm ashok gehlot) ने चिंता जताते हुए 15 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है. सीएम गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए जानकारी भी दी है.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को टैग करते हुए सीएम गहलोत ने लिखा, “हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और भूस्खलन से बनी मुश्किल परिस्थितियों में पीड़ित लोगों की मदद के लिए राजस्थान सरकार की ओर से 15 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी जाएगी.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हम सब हिमाचलवासियों के साथ खड़े हैं: CM गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हिमाचल आपदा पर चिंता जताते हुए कहा कि हम सभी राजस्थानी इन विकट परिस्थितियों में हिमाचलवासियों के साथ खड़े हैं. मैं ईश्वर से सभी को सुरक्षित रखने की कामना करता हूं.

गौरतलब है कि हिमाचल में पिछले कुछ दिनों में हुआ बारिश और भूस्खलन ने भारी तबाही मचाई है. इससे आम जीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है. हिमाचल प्रदेश सरकार लगातार इस आपदा को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की केंद्र सरकार से मांग कर रही हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू इस तबाही को राज्य आपदा घोषित कर चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: नेहरू मेमोरियल का नाम बदलने पर छिड़ा संग्राम, CM गहलोत ने भी ट्वीट कर उठाए सवाल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT