Rajasthan में थर्ड ग्रेड टीचर्स के लिए खुशखबरी! CM गहलोत ट्रांसफर को लेकर जल्द कर सकते हैं ऐलान

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan में थर्ड ग्रेड टीचर्स के लिए खुशखबरी, CM गहलोत ट्रांसफर को लेकर जल्द कर सकते हैं ऐलान
Rajasthan में थर्ड ग्रेड टीचर्स के लिए खुशखबरी, CM गहलोत ट्रांसफर को लेकर जल्द कर सकते हैं ऐलान
social share
google news

Good news for third grade teachers in Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) में थर्ड ग्रेड टीचर्स के ट्रांसफर (third grade teachers transfer) के मामलों को लेकर जल्द बड़ी खुशखबरी आ सकती है. गहलोत सरकार प्रदेश में चुनाव की घोषणा से पहले ये सौगात दे सकती है. खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस बात के संकेत दिए हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर में कहा है कि थर्ड ग्रेड टीचर का ट्रांसफर बड़ा इश्यू है. इसे हम सॉल्व करेंगे. ध्यान देने वाली बात है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने ये बात एक थर्ड ग्रेड टीचर से मिलने के बाद कही.

मुख्यमंत्री ने बताया कि अभी रास्ते में एक युवक मिला था जिसका 40 लाख रुपए का निशुल्क उपचार हुआ. फिर भी वो रो रहा था. वो कैंसर का मरीज था. उसने मुझे पत्र दिया तो मैंने पढ़ा कि वह ग्रेड थर्ड का टीचर है. ट्रांसफर करवाना चाहता है. थर्ड ग्रेड टीचर का ट्रांसफर बड़ा इश्यू है. इसे हम सॉल्व करेंगे.

मेडिकल यूनिवर्सिटी की दी सौगात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दिन के दौरे पर जोधपुर आए. इस दौरान जोधपुर में 255 करोड़ के विकास कार्यों व 582 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि मैंने कभी जोधपुर के विकास में कोई कमी नहीं रखी है. आज मैंने मारवाड़ मेडिकल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया है. इस यूनिवर्सिटी के साथ एक और मेडिकल कॉलेज खुलेगा. यह जोधपुर और मारवाड़ के लिए बहुत बड़ी सौगात है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये पद मुझे नहीं छोड़ रहा- गहलोत

मारवाड़ इंटरनेशनल सेंटर के लोकार्पण समारोह में उन्होंने कहा कि मैं इस पद को छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद नहीं छोड़ रहा है. मैं वो व्यक्ति हूं जिसपर आलाकमान ने विश्वास किया. पचास साल हो गए राजनीति करते हुए. सांसद, केंद्रीय मंत्री और तीन बार मुख्यमंत्री बन गया. अब आप क्या चाहते हो… जनता में से आवाज आई… चौथी बार सरकार. सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में जनता माई बाप होती है. वो किसकी सरकार बनाएगी.

बीजेपी के पास जा रहा एकतरफा चंदा

सीएम गहलोत ने कहा- हमारा मुकाबला बीजेपी से है. उनके पास बड़े संसाधन हैं. इलेक्ट्रल बॉन्ड एक तरफा चंदा बीजेपी के पास जा रहा है. सुप्रीम कोर्ट भी उस पर फैसला नहीं दे रहा है. किसी भी पार्टी को चंदा नहीं मिल रहा है. हम सीमित संसाधनों से मुकाबला कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

खुद 10 रुपए का टिकट लेकर पार्क में गए सीएम

सीएम ने सौ करोड़ की लागत से तैयार हुए मारवाड इंटरनेशनल सेंटर के अलावा 75 करोड़ रुपए का आरओबी, 16 करोड़ का एम्यूजमेंट पार्क सहित अन्य कार्यों का लोकार्पण किया. एम्यूजमेंट पार्क में सीएम खुद दस रुपए का टिकट लेकर अंदर घुसे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: प्रदेश में 2 नए कुलपति नियुक्त, RU में पहली बार महिला वीसी बनीं प्रो. अल्पना कटेजा, कही ये बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT