IAS Tina Dabi: 11 महीने बाद IAS टीना डाबी की वापसी, सरकार ने सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

IAS TINA DABI
IAS TINA DABI
social share
google news

IAS Tina Dabi: देश की सबसे चर्चित और राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi Posting) फिर से ड्यूटी पर लौट आई हैं, टीना डाबी को शुक्रवार 24 मई को राजस्थान में नई पोस्टिंग मिल गई है. सरकार ने अब टीना डाबी को ईजीएस (EMPLOYEE GUARNTEE SCHEME) राजस्थान जयपुर में तैनात किया है.

आपको बता दें टीना डाबी पिछले साल जुलाई से छुट्टी पर थी और सिंतबर माह में उन्हें पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई थी. जिसके चलते वह मैटरनिटी लीव पर चल रही थी. मैटनरनिटी लीव से पहले टीना जैसलमेर जिले में कलेक्टर पद पर तैनात थी.  

ड्यूटी पर लौटी टीना

जैसलमेर में कलेक्टर पद पर रहते हुए टीना ने पाक विस्थापितों के लिए काम किया. इस दौरान एक महिला ने भी उन्हें बेटे होने का आशीर्वाद दिया था. अब टीना को बेटा हो गया और मैटरनिटी लीव के बाद वह अपने काम पर लौट आई हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें टीना डाबी ने यूपीएससी 2015 की टॉपर हैं, टीना ने अपने पहले अटेम्प्ट में ही यूपीएससी परीक्षा क्लियर की और उसके बाद वह राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी बनीं. अक्सर वह चर्चाओं में बनी रहती हैं. 

प्रदीप गावंडे से रचाई दूसरी शादी

अक्सर चर्चाओं में रहने वाली टीना डाबी की दो शादियां हुई हैं, टीना की पहली शादी आईएएस अतहर खान से साल 2018 में हुई थी और 2021 में दोनों का तलाक हो गया था. टीना डाबी ने तलाक के 4 साल बाद दूसरी शादी 22 अप्रैल 2022 को की. उन्होंने 2013 बैच के आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप गावंडे से शादी की. हालांकि इस शादी के दौरान वह काफी चर्चाओं में रही. क्योंकि डॉ प्रदीप गावंडे टीना से 13 साल बड़े हैं. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT