Impact Feature: ब्लडी सत्य फिल्म्स के निखिल सोनकेशरिया-जिया तिवारी म्यूजिक कंपनी की शुरुआत

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Impact Feature: ब्लडी सत्य यूट्यूब चैनल के निखिल सोनकेशरिया, जिया तिवारी के साझेदारी में अपनी नई म्यूजिक कंपनी “जिनिक्स मैजिक” की शुरुआत करने जा रहे हैं. कम उम्र में यह उपलब्धि हासिल करने के लिए निखिल सोनकेशरिया और जिया तिवारी को बधाइयां मिल रही हैं. निखिल सोनकेशरिया का मानना है कि 90 के दशक में सदाबहार गाने बनाए जाते थे, लेकिन अब समय बदल गया है. अब के गानों में वो मिठास और बात नहीं रही.

अपनी कंपनी के ज़रिए निखिल लोगो तक बेहतरीन म्यूजिक पहुंचाना चाहते हैं. जो सदाबहार संगीत के रूप में लोगों के बीच में आए. अपनी कंपनी के ज़रिए निखिल और जिया नए कलाकारों को बढ़ावा देंगे. उनका मानना है कि हमारे देश में बहुत टैलेंट है, लेकिन सहीं प्लेटफ़ार्म ना मिलने की वजह से उनको एक्सपोजर नहीं मिल पाता है. निखिल सोनकेशरिया ने बताया कि वह शुरू से ही संगीत की दुनिया में अपना मुकाम बनाना चाहते थे.

इस वक्त वो संगीत में शिक्षा भी हासिल कर रहे हैं. अपनी म्यूज़िक लेबल कंपनी की शुरुआत करने के साथ-साथ वें अपना पहला गाना लिखकर धुन के साथ तैयार कर चुके हैं और जल्द ही रिकॉर्ड करने की तैयारी में भी हैं. “जिनिक्स मैजिक” रिकॉर्ड लेबल के जरिए जो पहला गाना आने वाला है, उसका ज़्यादा खुलासा ना करते हुए बताया कि इस गाने के लिरिक्स खुद जिया तिवारी ने लिखी हैं और यह गाना निखिल सोनकेशरिया एक अन्य गायिका के साथ गाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

निखिल सोनकेशरिया और जिया प्रसिद्ध कहानीकार भी है. हाल ही में उनके दोनों यूट्यूब चैनल “ब्लडी सत्य” और “ब्लडी वाइब्स” में 20-20 लाख सब्सक्राइबर भी पूरे हुए हैं. टीवी सीरियल्स में भी निखिल सोनकेशरिया ने बतौर एक्टर काफी काम किया है. जिसमे स्टार प्लस का प्रसिद्ध सीरियल “ग़ुम है किसी के प्यार में”, सब टीवी का सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” और सोनी टीवी के प्रसिद्ध सीरियल “क्राइम पैट्रोल” शामिल है. एक्टिंग और फ़िल्म मेकिंग में अपने क़दम जमाने के बाद निखिल सोनकेशरिया और जिया तिवारी संगीत की दुनिया में कदम रखने के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित और पूरी तरह से तैयार हैं.

(यह इंपैक्ट फीचर प्रचार-प्रसार विभाग के सौजन्य से प्रकाशित किया गया है.)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT