Jaipur: अपने कार्यकर्ता के लिए SP से मिलने पहुंचे उपेन यादव, शिकायत के बाद बकरियां ढूढ़ने में जुट गई पुलिस

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Jaipur: अपने कार्यकर्ता के लिए SP से मिलने पहु्ंचे उपेन यादव, शिकायत के बाद बकरियां ढूढ़ने में जुट गई पुलिस
Jaipur: अपने कार्यकर्ता के लिए SP से मिलने पहु्ंचे उपेन यादव, शिकायत के बाद बकरियां ढूढ़ने में जुट गई पुलिस
social share
google news

Jaipur: राजस्थान में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां बीजेपी के एक नेता ने अपने कार्यकर्त्ता की चोरी हुई बकरियां ढूढ़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी है. बीजेपी के नेता उपेन यादव ने अपनी विधानसभा में एक कार्यकर्ता की बकरी चोरी होने पर पुलिस अधिकारियों से मदद मांगी है, साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस कंपलेंट भी दर्ज करवाई है. 

शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने जब कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो बीजेपी नेता उपेन यादव ने उच्च अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस बकरियों को ढूंढ़ने में जुट गई है. हालांकि पुलिस अभी तक बकरियों का पता नहीं लगा पाई है. 

एसपी से मिले उपेन यादव

बीजेपी नेता उपेन यादव ने जयपुर ग्रामीण एसपी शांतनु कुमार से इस मामले की शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम बकरियों की तलाश में जुट गई है. शाहपुरा पुलिस थाने में दर्ज एक रिपोर्ट में जिस्यावाली ढाणी के पीड़ित कैलाश गुर्जर ने बताया कि बीते 2 जून को उसके पिता जगदीश प्रसाद सभी बकरियों को चरा कर देर शाम बकरियों को वापस बाड़े में बंद कर दिया लेकिन देर रात अचानक 3 बड़े बकरे और 23 बकरियां चोरी हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने नहीं लिया था कोई एक्शन

काफी देर तक ढूढ़ा लेकिन मिली नहीं. ऐसे में ईद से पहले बकरे और बकरियां चोरी होने की सूचना भाजपा नेता को मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद अब जांच अधिकारी कालूराम के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बकरियों की तलाश में जुटी है. बता दें उपेन यादव ने 2023 विधानसभा का चुनाव बीजेपी की टिकट पर शाहपुरा सीट से लड़ा था. हांलाकि उनकी जमानत जब्त हो गई थी. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT