इंपैक्ट फीचर: लूप बीट्स रिकॉर्ड्स पर सिंगर अब्बी और एम्मो के लेटेस्ट हिप हॉप का जलवा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Impact Feature: आजकल के भारतीय संगीत परिदृश्य में गाने और एल्बम का दौर चल रहा है. जिसने निस्संदेह एक पॉलिटिव लाउडनेस पैदा किया है. इसने दुनिया के हर कोने से संगीत प्रेमियों और श्रोताओं का ध्यान आकर्षित किया है. हालांकि, हर गीत जल्दी से एक एंगर नहीं बन जाता है. यह आसानी से सभी सही कारणों के के साथ लोगों के कान और मस्तिष्क में ऐसे घुल जाता है कि वे दिन भर गुनगुनाते रहते हैं.

हालांकि कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि भारतीय संगीत परिदृश्य ने पूरे म्यूजिक गेम को सकारात्मक रूप से बदल दिया है. इसमें प्रतिभाशाली कलाकारों की बड़ी संख्या है, जिन्होंने इसे एक मंच दिया है. संस्थापक यतेंद्र मेघवाल और दिव्यांशु दीक्षित के लूप बीट्स रिकॉर्ड्स भी ऐसा ही एक मंच है.

लूप बीट्स रिकॉर्ड्स अभी फिर से खबरों में है. इसके नवीनतम हिप-हॉप बैंगर ने संगीत प्रेमियों को “5% टिंट” फीट शीर्षक की पेशकश की है. सिंगर अब्बी एक्स अम्मो ने एक गीत के रूप में ये विस्फोटक तैयार किया है जो सबसे लंबे समय तक याद रखने वाला है. ध्यान देने वाली बात है कि गायक अब्बी और अम्मो लंदन से हैं. प्रशंसक और संगीत प्रेमी लूप बीट्स रिकॉर्ड्स ( https://youtube.com/@LoopBeatsRecords) द्वारा अपने हिप-हॉप नंबर को सुनकर पागल हो रहे हैं, जो एक जीवन शैली फ्लेक्सिंग गान की तरह है, जहां गायक अपनी शानदार जीवन शैली और अपनी शानदार कार खिड़कियों पर 5% टिंट के बारे में डींग मारते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लंदन के कलाकारों द्वारा गाया गया गीत खूबसूरती से शूट किया गया है, जिसमें महंगी कारों, एक हवेली और बहुत कुछ दिखाया गया है. लूप बीट्स रिकॉर्ड्स के संस्थापक एक ताज़ा हिप-हॉप गीत बनाना चाहते थे जो श्रोताओं को कुछ नया करने की पेशकश कर सके, और उस पर 5% टिंट वितरित करता है. लूप बीट्स रिकॉर्ड्स कभी भी श्रोताओं को निराश नहीं करते हैं और ऐसे गीतों के साथ आते रहते हैं, जो एक तरफ, लोगों को अधिक ऊर्जा जोड़ते हैं और दूसरी ओर, उन्हें संगीत से अधिक प्यार हो जाता है.

भारतीय रिकॉर्ड लेबल गायकों, रैपर्स, संगीत उत्पाद कोंऔर इस तरह के रूप में भारत के नए और होनहार युवा कलाकारों को एक मंच प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है, अंततः प्रतिभाशाली प्राणियों के लिए नए अवसर पैदा करते हुए भारतीय संगीत उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान देता है.

ADVERTISEMENT

नया गीत 5% टिंट यहाँ देखें, https://www.youtube.com/watch?v=EiLEjcbFG2s.

ADVERTISEMENT

(यह इंपैक्ट फीचर प्रचार-प्रसार विभाग के सौजन्य से प्रकाशित किया गया है.)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT