सिर नीचे करके भगवान शनि की भक्ति करता नजर आया बंदर, वीडियो हुआ वायरल, देखें

Bharat Bhushan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. किसी वीडियो को देखकर लोगों का मनोरंजन होता है तो कोई वीडियो लोगों को आश्चर्य में डाल देता है. ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो पाली में भी सामने आया है. यहां भगवान शनि की मूर्ति के आगे एक बंदर तपस्या में लीन दिखा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि पाली जिले के खुडाला फालना स्थित भटवाड़ा क्षेत्र में हनुमान जी मंदिर में एक बंदर भक्ति में लीन दिखा. यह बंदर कई घंटों तक वहीं तपस्या में लीन दिखा. यहां बंदर के आगे भगवान शनि की मूर्ति भी दिखाई दे रही है. यहां बंदर शांत और चेहरा नीचे कर ऐसे बैठा रहा जैसे मन ही मन भगवान की अर्चना कर रहा हो. मंदिर में लगातार घंटियां बजने के बावजूद बंदर अपनी भक्ति में लीन नजर आया.

हिंदू मान्यताओं के अनुसार, भगवान श्री राम के परम भक्त हनुमान जी एक वानर थे. इसी वजह से भक्ति में लीन बंदर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में बंदर को भक्ति में लीन देखकर लोग आश्चर्य में पड़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर में घंटियां बजने के बावजूद बंदर कई घंटों तक वहां से नहीं हिला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: कोटा: चंबल रिवर फ्रंट पर तैयार होगी दुनिया की सबसे बड़ी घंटी, 8 किमी तक सुनाई देगी आवाज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT