New Year Celebration: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलाइका ने राजस्थान में यूं मनाया न्यू ईयर, शेयर की ये तस्वीरें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

New Year Celebration in Rajasthan: कुछ वर्षों से बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार्स को राजस्थान काफी पसंद आ रहा है. वह छुट्टी मनाने विदेश जाने की बजाय राजस्थान आना पसंद कर रहे हैं. हाल में बॉलीवुड के कई स्टार राजस्थान पहुंचे हैं. नववर्ष के सेलिब्रेशन के लिए कई स्टार राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचे हैं. इन सभी को राजस्थान काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर राजस्थान टूरिज्म को इंजॉय करते हुए वह काफी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. वरूण धवन और मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह राजस्थानी गीतों का आनंद उठाते हुए दिख रहें हैं.

पिछलों दिनों न्यू ईयर मनाने के लिए वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा रणथंभौर पहुंचे. इसके अलावा न्यू कपल कैटरीना-विक्की भी पाली में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेशन कर रहे हैं. क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक राजस्थान के कई हिस्सों में बॉलीवुड से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने यहां सेलिब्रेशन किया. एक तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पाली जिले के जवाईं बांध इलाके में लेपर्ड सफारी का लुत्फ ले रहे हैं वहीं मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और वरूण धवन सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर में नया साल मना रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पाली में काफी इंजॉय किया था. कपल ने साल 2021 में सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की थी. उसी दौरान कैटरीना ने पाली के जवाई बांध की एक फोटो शेयर कर लिखा था कि यह उनकी फेवरेट जगहों में से एक है.

ADVERTISEMENT

Happy New Year 2023: सीएम गहलोत ने बांटे कंबल, पूर्व सीएम वसुंधरा ने कहा – आओ, एक बार फिर साथ चलें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT