लाइव

Rajasthan Latest News: दुष्कर्म पीड़िता की हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी का ट्रेन की पटरी पर हुआ ये हाल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News Live: नमस्कार, आज सोमवार 26 फरवरी है, आइए आज आपको दिनभर की बड़ी खबरें बताते हैं, लाइव ब्लॉग के माध्यम से आपको दिनभर की लेटेस्ट खबरें मिलती रहेगी. हर बड़े बयान, राजनैतिक घटनाक्रम, क्राइम और वायरल न्यूज के साथ फैक्ट चेक भी यहां पढ़ सकते हैं.  जुड़े रहे Rajasthan Tak के लाइव ब्लॉग से. 
 

    लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

    • 07:49 PM • 26 Feb 2024

      रेप पीड़िता को मारने की कोशिश करने वाले आरोपी का हुआ ये हाल

      kotputli behror rape case: रेप पीड़िता की हत्या की कोशिश करने वाला आरोपी पकड़ा गया. वो ट्रेन के आगे कूदकर करना चाहता था सुसाइड. हादसे में एक पैर कटा.

      यहां क्लिक करके पढ़ें ये पूरा मामला

    • 06:09 PM • 26 Feb 2024

      Kotputli rape case: पूर्व सीएम अशोक गहलोत पीड़िता का हाल जानने पहुंचे

      Kotputli beror rape case: प्रागपुरा (pragpura) की रहने वाली दुष्कर्म की पीड़िता का इलाज एसएमएस अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इधर पूर्व सीएम अशोक गहलोत उसका हाल जानने एसएमएस अस्पताल पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि 'SMS अस्पताल में भर्ती रेप पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली एवं परिजनों से बात की। रेप के आरोपी ने जेल से छूटकर पीड़िता पर हमला किया है। अगर पीड़िता को सुरक्षा दी गई होती तो ऐसा नहीं होता। यह सरकार की लापरवाही है। इस प्रकरण की त्वरित जांच कर न्याय सुनिश्चित करना चाहिए।'

      यहां क्लिक करके जानिए क्या है पूरा मामला..

    • 05:31 PM • 26 Feb 2024

      वैभव गहलोत के इस्तीफे के पीछे की क्या है कहानी? खुद उन्होंने ही बता दी!

      वैभव गहलोत ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस्तीफे के पीछे की वजह भी बताते हुए उन्होंने खुद के खिलाफ साजिश की भी बात कही. यहां क्लिक करके जानिए कि उन्होंने क्या-क्या कहा?

    • 03:35 PM • 26 Feb 2024

      राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार्यालय को चोरों ने बनाया निशाना

      राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार्यालय को चोरों ने निशाना बना लिया. अलवर में कार्यालय का गेट तोड़कर बदमाशों ने चोरी करने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात हैं और लगातार दुष्कर्म, लूट, मारपीट व फायरिंग जैसी घटनाएं हो रही हैं. वहीं मामले में अलवर पुलिस एक्टिव हो गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है. 

    • ADVERTISEMENT

    • 03:30 PM • 26 Feb 2024

      सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थी अनामिका बिश्नोई

      फलोदी में अनामिका बिश्नोई मर्डर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. हैरानी इसलिए क्योंकि दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका पति ही था. जो हत्या के बाद मौके से भाग गया. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज होश उड़ा देने वाला था. अनामिका इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित थी. उसके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 9 हजार फॉलोअर्स थे. वह अक्सर राजस्थानी ड्रेस में गानों पर रील्स और फोटो अपलोड करती थी. जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी थी. 

       

       

       

       

       

       
    • 02:55 PM • 26 Feb 2024

      वैभव गहलोत ने RCA अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

      पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. राजस्थान खेल परिषद ने जब आरसीए परिसर को सील किया तो उसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि राजनीतिक बदले की भावना से आरसीए को निशाना बनाया जा रहा है. इस्तीफे के पीछे क्या सियासी घटनाक्रम रहा वजह? जानने के लिए यहां क्लिक करें.

    • ADVERTISEMENT

    • 02:38 PM • 26 Feb 2024

      कोटपूतली-बहरोड़ मामले की जांच के लिए कांग्रेस ने गठित की 4 सदस्यीय कमेटी

      राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ इलाके में एक बलात्कार पीड़िता को कथित तौर पर गोली मारने और धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है. इसकी जांच के लिए कांग्रेस पार्टी ने 4 सदस्यीय टीम का गठन किया है. इसमें पूर्व मंत्री रघु शर्मा, पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़, राजस्थान बाल संरक्षण अधिकार आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल और पूर्व विधायक इंद्राज गुर्जर शामिल है. ये कमेटी मामले की रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी.

    • 01:01 PM • 26 Feb 2024

      सरकारी ठेके लेने वाली कंपनी वाराह इंफ्रा लिमिटेड के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

      राजस्थान के सांचौर जिले के भीनमाल के प्रेम सिंह राव के जोधपुर स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग की टीमों ने सोमवार अलसुबह छापामारी की है जो अभी तक लगातार चल रही हैं. जयपुर से आई विभाग की टीमों ने सुबह करीब पांच बजे जोधपुर के पावटा स्थित हनवंत गार्डन के पास स्थित व्यवसायी और उसके भाइयों के घरों पर जांच शुरू की है. इसके लिए बाकायदा पुलिस का जाब्ता भी साथ में लिया गया है. बताया जा रहा है व्यवसायी की फर्म का केंद्र की बडी एजेंसियों के इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े कांट्रेक्ट लेने का काम है. आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार, आय से अधिक संपति को लेकर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. इससे जुड़ी कुछ जानकारियां भी मिली हैं. हालांकि पूरे आंकलन का खुलासा एक दो दिन बाद ही हो सकेगा.

    • 12:32 PM • 26 Feb 2024

      आज पाली, अजमेर समेत इन जिलों में बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट!

      मौसम विभाग की मानें तो आज पाली, अजमेर, टोंक, भीलवाड़ा, सवाई माधोपुर और इनके आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी हुआ है. वहीं मंगलवार को भी जयपुर, अजमेर, भरतपुर, जोधपुर और बीकानेर संभाग के कई इलाकों में बारिश हो सकती है.

    • 12:25 PM • 26 Feb 2024

      PM मोदी को लिखी गई दो जुड़वा बहनों की चिट्टी हुई वायरल

      राजस्थान के दौसा जिले का एक भावुक कर देने वाला लेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह लेटर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिखा गया है जिसे दो जुड़वा बहनों ने लिखा है. दोनों की आयु 12 साल है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपने माता-पिता का स्थानांतरण जयपुर करवाने की मांग की है. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

    • 10:57 AM • 26 Feb 2024

      कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर राठौड़ बोले- सभी बिना शर्त कर रहे जॉइन

      कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि जो भी नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, वे बिना शर्त शामिल हो रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता पार्टी की कार्यप्रणाली और बीजेपी सरकार में हो रहे विकास कार्यों को देखकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

    • 10:55 AM • 26 Feb 2024

      राजेंद्र राठौड़ ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कर दिया ये बड़ा इशारा!

      लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने भी इशारों ही इशारों में चुनाव लड़ने की इच्छा जता दी है. राजसमंद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी मौका देगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगा. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि "इसको लेकर मैं कोई दावा नहीं करूंगा. पार्टी अगर बूथ स्तर संभालने की जिम्मेदारी देगी तो वह भी करूंगा."

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT