लाइव

Rajasthan Live News: किशनगढ़ सब्जी मंडी में मांस का टुकड़ा फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Live News: किशनगढ़ सब्जी मंडी (Kisangarh Sabji Mandi) में दुकान के बाहर मांस के अवशेष फेंकने के बाद भारी बवाल हो गया है. घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों की भीड़ जमा हो गई और वे बाजार बंद करवाने लगे. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ के लगातार प्रदर्शन करने के कारण पुलिस ने लाठी चार्ज कर भीड़ को तीतर-बितर कर दिया. किशनगढ़ सिटी सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मी के साथ भी मारपीट की. पुलिस मंडी में मांस फेंकने वाले युवक को गिरफ्त्तार (Police Arrest) कर जांच कर रही है.

आज 19 जून, बुधवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...

 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 07:51 PM • 19 Jun 2024

    Rajasthan: किशनगढ़ सब्जी मंडी में मांस का टुकड़ा फेंके जाने से भारी बवाल, पुलिस ने बरसाई लाठियां

    Rajasthan: किशनगढ़ सब्जी मंडी (Kisangarh Sabji Mandi) में दुकान के बाहर मांस के अवशेष फेंकने के बाद भारी बवाल हो गया है. घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों की भीड़ जमा हो गई और वे बाजार बंद करवाने लगे. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ के लगातार प्रदर्शन करने के कारण पुलिस ने लाठी चार्ज कर भीड़ को तीतर-बितर कर दिया. किशनगढ़ सिटी सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मी के साथ भी मारपीट की. पुलिस मंडी में मांस फेंकने वाले युवक को गिरफ्त्तार (Police Arrest) कर जांच कर रही है.

    कंटेंट: चंद्रशेखर शर्मा

  • 07:35 PM • 19 Jun 2024

    Rajasthan: महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण पर भड़के युवा, भजनलाल से बोले- वसुंधरा को बनाओ CM

    Women eservation in Rajasthan: राजस्थान में महिलाओं को 3rd ग्रेड शिक्षक भर्ती में 50 फीसदी आरक्षण देने का फैसला भजनलाल सरकार (Bhajanlal Govt) के लिए बड़ी मुसीबत बनता जा रहा है. सरकार के इस फैसले के विरोध (PROTEST AGAINST WOMEN RESERVATION) में युवा सड़कों पर उतर गए हैं. बुधवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के आगे बेरोजगार युवाओं ने जमकर प्रदर्शन कर भजनलाल सरकार को नसीहत दे डाली.

  • 06:31 PM • 19 Jun 2024

    Rajasthan: गोविंद सिंह डोटासरा पर फिर भड़के शिक्षामंत्री मदन दिलावर

    Rajasthan: लोकसभा चुनाव में वोटिंग से पहले अलग-अलग सभाओं में राजस्थान के शिक्षामंत्री मदन दिलवार (Madan dilawar) ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. खासतौर पर वे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) पर हमलावर रहे. यहां क्लिक कर देखें मदन दिलावर ने क्या कहा?

  • 04:36 PM • 19 Jun 2024

    Dholpur News: CM भजनलाल का ऐसा खौफ कि बिजली की रफ्तार से रातों-रात बना दी सड़क

    Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में सड़क निर्माण में बड़ा घोटाला (CORRUPTION IN ROAD CONSTRUCTION) सामने आया है. इसमें PWD विभाग के अधिकारी और ठेकेदार के बीच सांठगांठ की बात कही जा रही है. उन्होंने फाइल और दस्तावेजों में सड़कें बनाकर ठेकेदार को करोड़ों का भुगतान करवा दिया. लेकिन जमीन पर हालात ठीक इसके उलट है. इस मामले के सामने आने के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग (PWD DEPARTMENT) में हड़कंप मचा हुआ है. 

  • ADVERTISEMENT

  • 03:19 PM • 19 Jun 2024

    Rajasthan: महिलाओं को भजनलाल सरकार ने दिया एक और बड़ा तोहफा

    Bhajanlal Government: भजनलाल सरकार ने महिला सशक्तिकरण की तरफ कदम उठाते हुए एक और बड़ा फैसला लिया है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संकल्प पत्र में किए वादे को पूरा करते हुए राजस्थान पुलिस भर्ती में महिलाओं का आरक्षण (Women Reservation) बढ़ा दिया है. थर्ड ग्रेड टीचर भर्ती में बढ़ाए गए आरक्षण के बाद सीएम भजनलाल ने यह फैसला लेकर महिलाओं को दूसरा तोहफा दिया है.

  • 02:43 PM • 19 Jun 2024

    PM Kisan Yojana का पैसा ना मिला हो तो तुरंत करें ये काम, खाते में आ जाएगी किस्त

    What to do if you not get PM Kisan yojana money: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त (PM kisan samman Nidhi 17th installment) बुधवार को जारी कर दी. देश के करोड़ों किसानों के खाते में इस योजना के पैसे पहुंच चुके हैं. इस बीच कई किसान इसलिए परेशान हैं क्योंकि पीएम मोदी के 17वीं किस्त ट्रांसफर करने के बावजूद उनके अकाउंट में पैसे नहीं पहुंचे हैं. अगर आपको भी पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त नहीं मिली है तो उसके पीछे कुछ वजह हो सकती है.

  • ADVERTISEMENT

  • 11:55 AM • 19 Jun 2024

    Rajasthan Live News: अवैध धर्मांतरण के खिलाफ कानून ला रही भजनलाल सरकार

    Rajasthan Live News: भजललाल सरकार अवैध धर्मांतरण को लेकर कानून लेकर आ रही है. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में इस बात की जानकारी दी. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में कहा 'राजस्थान राज्य अपना खुद का कानून लाने की प्रक्रिया में है और तब तक वह इस विषय पर कानून या सुप्रीम कोर्ट द्वारा पारित दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करेगा.

  • 10:49 AM • 19 Jun 2024

    Rajasthan Live News: सांसद-विधायक दोनों पदों पर रहना चाहते हैं बेनीवाल

    Rajasthan Live News: हनुमान बेनीवाल ने विधानसभा सदस्य के पद से इस्तीफा दे दिया. हालांकि उनका मन है कि वह दोनों पदों पर रहें. उन्होंने कहा कि जिस तरह राज्यसभा से चुना हुआ व्यक्ति लोकसभा में बैठता है और लोकसभा से चुना हुआ व्यक्ति राजयसभा बैठ सकता है तो विधायक साथ साथ सांसद क्यों नहीं रह सकता है. 

  • 10:04 AM • 19 Jun 2024

    Rajasthan Live News: इन सीटों पर होगा उपचुनाव

    Rajasthan Live News: राजस्थान में 5 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होगा. इनमें दौसा से मुरारी लाल मीणा (कांग्रेस), देवली उनियारा से हरिश्चंद मीणा (कांग्रेस), झुंझुनूं से बृजेंद्र सिंह ओला (कांग्रेस), खींवसर में हनुमान बेनीवाल (RLP) और चौरासी से राजकुमार रोत (BAP) जीते हैं.

  • 08:26 AM • 19 Jun 2024

    Rajasthan Live News: अब उपचुनाव में दम दिखाएंगे हनुमान बेनीवाल, इन सीटों पर उतार सकते हैं प्रत्याशी 

    Rajasthan Live News: हनुमान बेनीवाल ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है.  इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-बीजेपी का निशाने पर लिया. बेनीवाल ने कहा कि बिना RLP के साथ गठबंधन के राजस्थान में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाता. हनुमान बेनीवाल ने इशारों-इशारों में साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अकेले के दम पर चुनाव लड़ेगी. खींवसर, देवली उनियारा, दौसा, झुंझुनू और चौरासी में उपचुनाव होना है. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT