लाइव

Rajasthan News Live: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बम निरोधक दस्ते के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

Rajasthan News Live:  नागौर लोक सभा से सांसद निर्वाचित होने के बाद मंगलवार को आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. यह इस्तीफा उन्होंने राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी को सौंपा. हनुमान बेनीवाल खींवसर से लगातार चौथी बार विधायक बने थे. लेकिन नागौर लोकसभा सीट (Nagaur Loksabha Seat) से लगातार दूसरी बार सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दे दिया. राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है. जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. 
 

आज 18 जून, मंगलवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...

 

 

 

 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 04:56 PM • 18 Jun 2024

    Jaipur airport received a bomb threat: जयपुर एयरपोर्ट में बम निरोधक दस्ता हुआ एक्टिव

    Jaipur airport received a bomb threat: धमकी भरा मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट हो गया है. बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड के जरिए सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है. हालांकि अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. सीआईएसएफ जवानों ने मार्चा संभाल रखा है. बीते कुछ महीनों में तीसरी बार एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. - इनपुट: विशाल शर्मा

  • 04:52 PM • 18 Jun 2024

    jaipur news: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

    jaipur news: जयपुर एयरपोर्ट पर एक धमकी भरा ईमेल मिला है. इस ईमेल में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की बात की गई है. ई-मेल में एयरपोर्ट टर्मिनल की बिल्डिंग में बम होने की दी सूचना दी गई है. साथ ही ब्लास्ट होने पर कइयों के मारे जाने का जिक्र किया गया है.  

     

  • 02:37 PM • 18 Jun 2024

    Nagaur: आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने दिया इस्तीफा

    Nagaur: नागौर लोक सभा से सांसद निर्वाचित होने के बाद मंगलवार को आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. यह इस्तीफा उन्होंने राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी को सौंपा. हनुमान बेनीवाल खींवसर से लगातार चौथी बार विधायक बने थे. लेकिन नागौर लोकसभा सीट से लगातार दूसरी बार सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दे दिया.

  • 01:28 PM • 18 Jun 2024

    Jaisalmer: जैसलमेर में क्यों लगने लगे 'हेमाराम माफी मांगो' के नारे

    Jaisalmer: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी (hemaram chaudhary) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करके फंस गए हैं. रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जैसलमेर के हनुमान चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे हेमा राम चौधरी का पुतला फूंक दिया और 'हेमाराम माफी मांगो' के नारे लगाने लगे.

  • ADVERTISEMENT

  • 12:09 PM • 18 Jun 2024

    Weather Alert: राजस्थान में मानसून की एंट्री से पहले IMD ने की ये भविष्यवाणी

    Rajasthan Rain Alert : राजस्थान में प्री मानसून के बीच कई जिलों में गर्मी का सितम थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब राजस्थान में मानसून की एंट्री से ठीक पहले मौसम विभाग ने नई भ​विष्यवाणी की है. अगर मौसम विभाग का अनुमान सही निकला तो कई जिलों के लोगों को जल्द राहत मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, भरतपुर, धोलपुर जिलों और आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं पर मेघगर्जन/वज्रपात/धूलभरी हवाओं के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है. धूल भरी हवाओं की गति 20-30 किमी/घंटा की हो सकती है.

     

     

     

     

  • 11:03 AM • 18 Jun 2024

    PM Kisan Samman Nidhi : राजस्थान के 57 लाख किसानों के खाते में जल्द आएंगे ₹2000

    PM Kisan Samman Nidhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे. इस दौरान वह देशभर के किसानों को बड़ी सौगात देंगे, जिसका फायदा राजस्थान के भी 57 लाख किसानों को मिलने वाला है. पीएम मोदी किसान सम्मान निधि की 20,000 करोड़ रुपए की 17वीं किस्त (PM Kisan Yojana 17th Installment) जारी करेंगे. इससे राजस्थान के किसानों के खाते में खटाखट 2000 रुपये की किस्त आ जाएगी.

  • ADVERTISEMENT

  • 09:39 AM • 18 Jun 2024

    Nagaur: हनुमान बेनीवाल ने एक दिन में खर्च कर डाला 5 करोड़ का विधायक फंड

    Hanuman Baniwal News : नागौर से नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल (RLP Supremo Hanuman Beniwal) ने खींवसर विधायक पद से इस्तीफा देने से पहले बड़ा गेम खेल दिया है. उन्होंने विधायक कोष से एक ही दिन में 5 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. इसके लिए उन्होंने विकास कार्यों की अनुशंषा भी कर दी है. ऐसे में उपचुनाव के बाद नए विधायक को विधायकी तो नसीब होगी लेकिन बजट के मामले में उसके हाथ कुछ भी नहीं लगेगा.

  • 09:39 AM • 18 Jun 2024

    Rajendra gudha: लाल डायरी वाले राजेंद्र गुढ़ा इस पार्टी से लड़ सकते हैं उपचुनाव

    एक बार फिर से राजस्थान के शेखावटी की राजनीति में हलचल है. इस बार इसकी वजह और कोई नहीं बल्कि, लाल डायरी वाले राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) हैं. वह झुंझुनूं में होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन इस बार वो एक बार फिर से पाला बदलने जा रहे हैं. वह शिवसेना (AIMIM) के टिकट पर उपचुनाव नहीं लड़के, किसी और पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

  • 09:38 AM • 18 Jun 2024

    Rajasthan: देवीसिंह भाटी का दावा- 'राजस्थान में राजेंद्र राठौड़ के कारण हारी भाजपा'

    Rajasthan: बीजेपी नेता देवी सिंह भाटी (Devi Singh Bhati) ने बीजेपी की हार को लेकर राजेंद्र सिंह राठौड़ (Rajendra Singh Rathore) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में राजेंद्र राठौड़ के कारण लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने चुनाव का पूरा वातावरण खराब कर दिया. कस्वां का टिकट काटने से पूरे राजस्थान में जाट एकजुट नहीं रहे. इससे बीजेपी का जाट वोट छिटक गया. अगर राहुल कस्वां का टिकट राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कटवाया नहीं होता तो बीजेपी को जीत मिलती. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT