लाइव

Rajasthan Live News: रविंद्र सिंह भाटी ने नरेंद्र मोदी पर दिया बड़ा बयान, उनके PM बनने को लेकर कह दी ये बात

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Live News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के परिणामों का इंतजार हर कोई कर रहा है और सबसे ज्यादा नजर बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर है. जहां सिर्फ तापमान ही नहीं बल्कि राजनीतिक पारा भी हाई है और उसकी वजह निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) है. इस बीच रविंद्र सिंह भाटी ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

आज 24 मई, शुक्रवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...
 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 08:53 PM • 24 May 2024

    Ravindra Singh Bhati: नरेंद्र मोदी पर रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान, बोले- 'उन्हें तीसरी बार PM बनना चाहिए'

    राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के परिणामों का इंतजार हर कोई कर रहा है और सबसे ज्यादा नजर बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर है. जहां सिर्फ तापमान ही नहीं बल्कि राजनीतिक पारा भी हाई है और उसकी वजह निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) है. इस बीच रविंद्र सिंह भाटी ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

    रविंद्र भाटी ने पीएम मोदी को लेकर क्या कहा? जानने के लिए यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 07:58 PM • 24 May 2024

    Phalodi: फलोदी सट्टा बाजार ने उड़ा दिए बीजेपी के होश! इन सीटों पर होगी कांग्रेस की जीत?

    Phalodi: लोकसभा चुनाव के 5 चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. अब 2 चरणों की वोटिंग बाकी है. 5 चरण की वोटिंग संपन्न होने के बाद फलोदी सट्टा बाजार में भी भावों में उथल-पुथल जारी है. हालांकि 5वें चरण के बाद भी सट्टा बाजार बीजेपी (BJP) को बहुमत बता रहा है. लेकिन इसमें सीटों में जरूर कटौती हुई है. बीजेपी की यह सीटें घटकर 304 से 306 सीटें आने के आसार लगाए जा रहे हैं. फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) ने बिहार, महाराष्ट्र जैसे राज्यों में एनडीए गठबंधन को बड़ा नुकसान बताया है. जबकि कांग्रेस को 52 से 57 सीटें बताने वाला बाजार अब मामूली बढ़ोतरी के साथ 60 से 62 सीटों का आंकलन बता रहा है. 

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 07:08 PM • 24 May 2024

    Udaipur: मां-बाप ने जिंदा बेटी का ही कर दिया 'अंतिम संस्कार'

    उदयपुर (Udaipur News) में एक पिता ने अपनी जिंदा बेटी का ही मातम मनवा दिया. उन्होंने पहले अपनी जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार (last rites of his alive daughter) करवाया और परिवार के सदस्यों ने बकायदा इसके लिए मुंडन भी करवाया. आखिर में मृत्यु भोज भी हुआ. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि एक पिता ने अपनी जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया और उसके जीते जी ही उसे मरा हुआ मान लिया.

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 06:13 PM • 24 May 2024

    Jaipur: फटे कपड़ों में बदमाशों को देख लोग बजाने लगे तालियां, इंस्टा पर महिला को कर रहे थे ब्लैकमेल

    राजस्थान के जयपुर (jaipur news) में सोशल मीडिया पर महिला को ब्लैकमेल करने वालों का पुलिस ने जो हाल किया वो देखकर हर कोई हैरान रह गया. अपहरण (threat for kidnapping) करने की धमकी देने वाले बदमाशों की पुलिस ने भरे बाजार में पैदल बारात निकाली. पुलिस चारों बदमाशों को फटे कपड़ों में लड़खड़ाते हुए नंगे पांव थाने ले गई, जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. यही नहीं, पुलिस मौका नक्शा बनाने के लिए बदमाशों को गाड़ी के बजाय पैदल ही एक किलोमीटर तक घटनास्थल पर लेकर गई, जिससे बदमाश पानी-पानी हो गए. 

    बदमाशों का वीडियो यहां क्लिक कर देखें

  • ADVERTISEMENT

  • 05:45 PM • 24 May 2024

    Rajasthan Weather update : देश में सबसे ज्यादा दहक रहा बाड़मेर, चूरू में रेत में ही बन गया आमलेट

    राजस्थान (Rajasthan weather update) में आसमान से बरस रही आग की चर्चा पूरे देश में है. गुरुवार को देश के देश भर में टॉप 10 सबसे गर्म शहरों में अकेले राजस्थान के 6 शहर (बाड़मेर, फलोदी, चूरू, गंगानगर, जोधपुर, बीकानेर) शामिल हैं. हाल ही में बीकानेर में गर्म रेत में बीएसएफ के जवान ने पापड़ सेंक दिया. इसका वीडियो भी काफी चर्चा में रहा. इधर जलती सड़क और गर्म रेत की गर्मी दिखाने के लिए लोग अलग-अलग प्रयोग कर रहे हैं. इसी बीच एक और वीडियो चूरू से आया है जिसमें गर्म रेत पर आमलेट बनाते हुए दिखाया जा रहा है. 

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 04:55 PM • 24 May 2024

    Rajasthan Weather: राजस्थान में हीटवेव से 6 लोगों की मौत

    Rajasthan Weather: राजस्थान में हीटवेव से आज 6 लोगों की मौत हुई है. इसमें बालोतरा में 3, भीलवाड़ा में 1, बीकानेर में 1 और जोधपुर में 1 जनहानि हुई है. हालांकि मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा इन सभी मामलों में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट प्राप्त होना अभी बाकी है. 

  • ADVERTISEMENT

  • 04:25 PM • 24 May 2024

    RBSE 10th Result 2024: 10वीं बोर्ड के छात्रों का इंतजार होगा खत्म! आ गया ये बड़ा अपडेट

    राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) ने सोमवार को 12वीं आर्ट्स, कॉमर्स और साइंस वर्ग का रिजल्ट (RBSE 12th Board Result) घोषित कर दिया. अब 10वीं बोर्ड के छात्रों का इंतजार भी जल्द ही खत्म होने वाला है. राजस्थान बोर्ड के सूत्रों ने बताया है कि 10वीं बोर्ड का रिजल्ट (10th board result date and time) कब तक घोषित होगा? 

    किस दिन आएगा 10वीं बोर्ड का रिजल्ट? यहां क्लिक कर पूरी खबर

  • 03:54 PM • 24 May 2024

    Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार में भावों को लेकर उथल-पुथल!

    लोकसभा चुनाव के 5 चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. अब 2 चरणों की वोटिंग बाकी है. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के चरण सम्पन्न हो रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. एनडीए और इंडिया गठंबधन के सरकार बनाने के दावों के बीच राजनीतिक जानकार भी कयास लगा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि हर चरण की वोटिंग संपन्न होने के साथ ही फलोदी सट्टा बाजार में भी भावों में उथल-पुथल जारी है.

  • 03:33 PM • 24 May 2024

    Congress: पायलट ने 14 राज्यों में की कांग्रेस के लिए 100 से ज्यादा सभाएं 

    बता दें कि पायलट इस लोक सभा चुनाव में 14 राज्यों में 100 से अधिक सभाएं कर चुके हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी में मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, और प्रियंका गांधी के बाद सबसे ज़्यादा डिमांड सचिन पायलट की हैं. आगामी दिनों में वह पंजाब, हिमाचल, और सातवें चरण के बाकी राज्यों में प्रचार करने जाएंगे.

  • 02:57 PM • 24 May 2024

    Sachin Pilot: अपने समर्थकों के साथ दिल्ली पहुंच गए पायलट, सामने आई ये बड़ी वजह!

    राजस्थान में मतदान खत्म हुए करीब 1 महीने का समय बीत चुका है. लेकिन राजस्थान के नेता अभी भी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. बीजेपी और कांग्रेस के इन नेताओं को आलाकमान ने देश के अन्य राज्यों में लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी है. इन्हीं में से एक कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट भी इलेक्शन कैंपेन में जोर लगाए हुए हैं. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पर्यवेक्षक बनने के बाद पायलट (Sachin Pilot) क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर कांग्रेस (Congress) के समर्थन में चुनावी सभाएं और सामाजिक बैठकों को संबोधित कर रहे हैं. दिल्ली की इस सीट में विधानसभावार विधायक मुकेश भाकर, विधायक रामनिवास गावड़िया, विधायक आमीन कागज़ी, विधायक विनोद गोठवाल, पूर्व विधायक पानाचंद मेघवाल, पूर्व विधायक वेद प्रकाश सोलंकी और पूर्व मंत्री (दर्जा प्राप्त) महेश शर्मा भी यहां जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

  • 01:53 PM • 24 May 2024

    Rajasthan Politics: 4 जून के बाद बीजेपी और कांग्रेस में होंगे बड़े बदलाव!

    लोकसभा चुनाव के नतीजे अगले महीने घोषित होंगे. बीजेपी हो या कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन के दल, चुनावी परिणाम को लेकर हर किसी की धड़कनें तेज हैं. दरअसल, पिछले दो चुनाव के मुकाबले इस बार के मतदान को लेकर कुछ अलग माहौल का दावा किया जा रहा है. कहा यह भी जा रहा है कि 4 जून के बाद राजस्थान (Rajasthan News) में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी नहीं रहेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस और बीजेपी में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. हालांकि यह सबकुछ चुनाव परिणाम पर निर्भर करेगा.

     

     

     

     

  • 01:15 PM • 24 May 2024

    Rajasthan Weather News: माउंट आबू में 35.8 डिग्री तापमान

    बीतें दिन 23 मई को शाम 5:30 बजे सर्वाधिक अधिकतम तापमान बाड़मेर में 48.8 डिग्री दर्ज किया गया है. जिसके बाद फलौदी में 48.6 डिग्री, जैसलमेर में 47.5 डिग्री, जोधपुर शहर में 47.4 और चूरु में 47 डिग्री रहा. जबकि माउंट आबू में सबसे कम 35.8 डिग्री अधिकतम तापमान दर्ज किया गया है.

  • 12:20 PM • 24 May 2024

    Barmer Weather: देश के सबसे गर्म जिलों में बाड़मेर

    राजस्थान में फिलहाल मौसम से राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है. मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश में आने वाले 5 दिनों तक तापमान 44 डिग्री के पार ही बना रहेगा. वहीं, बाड़मेर देश के सबसे गर्म जिलों में शामिल है. 

  • 11:57 AM • 24 May 2024

    Hanumangarh: लोक परिवहन ने साइकिल सवार व्यक्ति को कुचला, गुस्साएं लोगों ने बस को फूंका

    Hanumangarh: हनुमानगढ़ के गांव मक्कासर में उस वक्त लोगों का आक्रोश फैल गया जब एक लोक परिवहन की बस ने अधेड़ को टायरों के नीचे कुचल दिया, बताया जा रहा है कि अधेड़ व्यक्ति बलकार सिंह साइकिल पर अपने घर की ओर आ रहा था और तेज गति से आ रही लोक परिवहन की बस ने उसे नीचे कुचल दिया.

  • 11:52 AM • 24 May 2024

    Kota: चलती बाइक पर रोमांस करना पड़ा भारी, कपल ने कान पकड़कर मांगी माफी, युवती बोली- 'बहुत बड़ी गलती हो गई'

    Kota: कोटा की सड़क पर रात को चलती बाइक पर युवक और युवती को रोमांस करना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों की एक वीडियो जारी की हैं जिसमें माफी मांगते दिख रहे हैं. पूरी खबर पढ़ें

  • 10:57 AM • 24 May 2024

    RBSE Topper: अलवर की प्राची सोनी की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, शिक्षा मंत्री बोले- 'रिजल्ट देखकर मैं..'

    RBSE 12th Board Topper: राजस्थान शिक्षा बोर्ड की परीक्षा में 12वीं कक्षा साइंस वर्ग में शत प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली प्राची सोनी (RBSE 12th Board Topper Prachi Soni) का सम्मान करने के लिए प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर प्राची के घर पहुंचे. पूरी खबर पढ़ें

  • 10:16 AM • 24 May 2024

    Rajasthan Weather: राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच IMD का नया अपडेट

    Rajasthan Weather Update: राजस्थान गर्मी का जबरदस्त प्रकोप देखने को मिल रहा है. सुबह 9 बजे से गर्मी का असर शुरू हो जाता है, जो रात तक जारी रहता है. अब दिन के साथ-साथ रात के भी पारे में बदलाव आ गया है. रात के पारे में 2 से 3 डिग्री का इजाफा हो गया है. पूरी खबर पढ़ें

  • 09:50 AM • 24 May 2024

    Rajasthan Live News: राजस्थान रोडवेज का स्टेयरिंग फेल, खाई में जा गई बस

    Rajasthan Live News: पाली जिले से सादड़ी होकर रणकपुर से उदयपुर मार्गे से सायरा-रणकपुर रोड पर गुरुवार को राजस्थान रोडवेज की एक बस 30 फीट नीचे खाई में गिर गई. हादसे में करीब दो दर्जन सवारियों को चोट लगी है. स्टेयरिंग फेल होने की वजह से हादसा हुआ. बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बस जोधपुर डिपो की है और उदयपुर से जोधपुर जा रही थी. सायरा-रणकपुर रोड पर पड़ने वाले विकट घाटे में अचानक बस का स्टेयरिंग फेल हो गया और खाई में गिर गई. बस में 31 यात्री सवार थे. ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को जैसे-तैसे बस से बाहर निकालकर घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. हादसे के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT