गहलोत सरकार में हुए घोटालों की जांच को लेकर CM भजनलाल का बड़ा बयान, कर दिया ये ऐलान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

CM Bhajanlal On Ashok Gehlot: एक बार फिर से सीएम भजनलाल शर्मा ने गहलोत सरकार में हुए घोटालों पर बात करते हुए बड़ा बयान दिया है.

social share
google news

CM Bhajanlal On Ashok Gehlot: मुख्यमंत्री बनने के बाद से सीएम भजनलाल शर्मा लगातार पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमलावर बने हुए हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने गहलोत सरकार में हुए घोटालों पर बात करते हुए बड़ा बयान दिया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने गहलोत सरकार के दौरान हुए घोटालों में सीबीआई जांच करवाने की भी चेतावनी दी है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, “हमने हमारी कैबिनेट की मीटिंग में फैसला लिया है कि अगर किसी तरह का घोटाला हुआ है. चुनाव से 6 महीने पहले की जांच की जाएगी. अगर हमें लगा तो उसकी जांच भी कराएंगे. ये जनता का पैसा है उसे लूटने नहीं दिया जाएगा. इसलिए हमने जिस सीबीआई पर पिछली सरकार ने रोक लगा रखी थी उसे भी हटाने का काम किया है.”

‘जो चोरी करेगा वो तो डरेगा’

पिछली सरकार का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि “ये सीबीआई से बहुत डरते थे. जो चोरी करेगा वो तो डरेगा. इसलिए इन्होंने सीबीआई पर पाबंदी लगा दी. इन्होंने कहा कि राजस्थान में हमारी अनुमति के बिना सीबीआई नहीं आ सकती. हमने कहा कि सीबीआई आएगी और घोटालों की जांच करेगी.”

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

‘If caught, we will not back down from investigating Gehlot too’, CM Bhajanlal’s big attack on Ashok Gehlot!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT