बूंदी में सपना चौधरी की एक झलक पाने को बेताब दिखी भीड़, फायर बिग्रेड की गाड़ी पर भी बैठे दिखे लोग!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

In Bundi, the crowd was desperate to get a glimpse of Sapna Choudhary, people were even seen sitting on the fire brigade vehicle!

social share
google news

एक तरफ मंच पर सपना चौधरी के ठुमके और दूसरी तरफ उनके ठुमकों पर जबरदस्त हुटिंग करते हुए लोग, सपना के ठुमकों ने ऐसा माहौल बनाया कि पुलिस को लोगों की भीड़ को रोकने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। यहां तक कि कई बार तो लाठियां तक फटकारनी पड़ी। पुलिस ने जवानों के साथ खड़े होकर बेरी गेटिंग कर लोगों को रोका । जी हां, ये नजारा है बूंदी का जहां कजली महोत्सव मेले में हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को बुलाया गया था। स्टार नाईट के दौरान सपना डांसर की एक झलक पाने के लिए सभी लोग बेताब दिखे। करीबन 45 मिनट की इस प्रस्तुति में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ सपना चौधरी को देखने के लिए उमड़ी। एक तरफ मंच पर सपना ठुमके लगा रही तो दूसरी तरफ युवा भी उनके ठुमको पर झूमते नजर आए। पुलिस को युवाओं को शांत करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। ज्यादा हंगामा करने वाले लड़कों को पुलिस ने बाहर का रास्ता तक दिखा दिया। सपना की परफॉर्मेंस को देखने के लिए महिलाएं भी बड़ी संख्या में आई थीं। सपना के डांस को देखने के लिए लोगों ने तो फायर बिग्रेड की गाड़ी को भी नहीं छोड़ा। उस गाड़ी पर बैठकर भी लोग सपना की परफॉर्मेंस का मजा लेते नजर आए। तकरीबन एक दर्जन गानों पर सपना चौधरी ने खूब ठुमके लगाए और उनके डांस ने हर किसी का मन मोहा। आपका सपना चौधरी के डांस को लेकर क्या कुछ कहना है, कॉमेंट बॉक्स में हमें लिखकर बता सकते हैं।

In Bundi, the crowd was desperate to get a glimpse of Sapna Choudhary, people were even seen sitting on the fire brigade vehicle!

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT