एक्शन मोड में आईं पूर्व सीएम राजे, मजदूरों के साथ काम कर बटौर रहीं सुर्खियां, देखें उनका अलग अंदाज

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Jhalawar: The queen in action, worked with the laborers, lashed out at the officers, the election campaign of the king continues!

social share
google news

महारानी अब पूरी तरह से एक्शन मोड में आ चुकी हैं। विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने का समय बचा है, ऐसे में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अब जनता के बीच जाकर उनके दिलों में जगह बनाने की तमाम कोशिश कर रही हैं। वैसे तो राजे पहले ही कह चुकी हैं कि जनता ही मेरा परिवार है और यदि वो मेरे लिए ढाल बन कर खड़ी है तो मुझे किसी चीज की जरूरत नहीं है। इन दिनों महारानी वसुंधरा राजे अपने गृह जिले के दौरे पर हैं। इन दौरान वो हर वर्ग के लोगों से मिल रही हैं। मजदूर दिवस के मौके पर महारानी मजदूरों के साथ श्रमदान करती दिखाई दीं। इस दौरान न केवल उन्होंने मजदूरों से मुलाकात की बल्कि निर्माणाधीन मकान में लगने वाले टीन शेड के पिल्लर की ईंट से चिनाई भी की।

महारानी ने कारीगर के हाथ से करनी ली और सीमेंट बजरी के मसाले से ईंटों की चिनाई की।उन्होंने सिर्फ़ रस्म अदायगी ही नहीं की,पिल्लर की एक फ़ीट ऊँची चिनाई भी की। इस दौरान वहां मौजूद कारीगर और मज़दूरों ने पूर्व सीएम की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो उन्होंने कहा ‘चिंता मत कीजिए,जनता के आशीर्वाद और विश्वास का यह मज़बूत जोड़ है,टूटेगा नहीं।’ इस दौरान उनके साथ उनके बेटे और स्थानीय सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने दांगी समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में पहुँचकर सभी जोड़ों को सुखद दांपत्य जीवन की शुभकामनाएँ भी दी।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

इससे पहले पूर्व सीएम डाक बंगले में स्कूली बच्चों से भी मिलती हुई नजर आईं। इस दौरान बच्चों ने उन्हें गुलाब के फूल भी भेंट किए और छात्रों के हाथ से बनी अपनी पेन्टिंग को देख महारानी मुस्कुराईं और फिर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। इसके साथ ही जब महारानी जालोर के साचौर से हेलिकॉप्टर से कोलाना हवाई पट्टी पर पहुंची तो लाउज में पहुंचकर उन्होंने वहां की अव्यवस्थाओं पर भी कड़ा नाराजगी जताई। महारानी ने हवाई पट्टी की अव्यवस्थाओं को लेकर जिला कलेक्टर भारती दीक्षित से सवाल किया कि ये क्या हाल बना रखा है,कुछ करते क्यों नहीं हो। आपको बता दें कि अब विधानसभा चुनाव में महज 6-7 महीने का ही समय रह गया है,ऐसे में सभी नेताओं ने अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है। महारानी तो जनता को ही अपना परिवार बताती आईं हैं, अब उनकी ये कोशिशें विधानसभा चुनाव में क्या रंग लाती हैं, ये देखने वाली बात होगी।

Jhalawar: The queen in action, worked with the laborers, lashed out at the officers, the election campaign of the king continues!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT