Rajasthan: दूसरी पास लड़के को दिल दे बैठी BA पास लड़की, घरवाले ढूंढते रहे, थाने जाकर युवती बोली- 'इनके साथ ही रहूंगी'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: इश्क वाला लव कैसा होता है, शायद बताना मुश्किल है, बस महसूस ही किया जा सकता है. चूरू में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसमें बीए पास एक लड़की को दूसरी क्लास पास एक लड़के से लव हो गया.

social share
google news

Rajasthan: इश्क वाला लव कैसा होता है, शायद बताना मुश्किल है, बस महसूस ही किया जा सकता है. चूरू में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसमें बीए पास एक लड़की को दूसरी क्लास पास एक लड़के से लव हो गया. लड़का दूसरी क्लास पास था, लेकिन वो कोई बच्चा नहीं बल्कि बालिग लड़का है, नाम है पूनम चंद जाट. सरदारशहर की रहने वाली 21 साल की पूजा को उसी  के मोहल्ले में रहने वाले पूनम चंद जाट से इश्क हो गया, दोनों का प्यार बस चोरी-छिपे ही चल रहा था, पिछले चार-पांच साल से दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे. लेकिन पिछले चार जुलाई को पूजा ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसकी उम्मीद शायद उसके घरवालों को जरा भी नहीं होगी. 

पूजा अपने घर से बाहर किसी काम से निकली, लेकिन लौटकर वापस नहीं आई, परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया, लेकिन पूजा तो गुम हुई ही नहीं थी, वो तो अपने प्रेमी पूनमचंद के साथ थी, पूजा और उसका प्रेमी दोनों ही पुलिस थाने पहुंच गए. वहां पूजा के घरवालों को भी बुलाया गया. काफी समझाने के बाद भी पूजा घर लौटने को तैयार नहीं हुई, पुलिस के सामने पूजा ने ये बयान दिया कि वो हर हाल में अपने प्रेमी पूनम चंद जाट के साथ ही रहना चाहती है. जिसके बाद पूजा और उसके प्रेमी पूनमचंद का बयान लेने के बाद पुलिस ने दोनों को साथ भेज दिया. 

अब पूजा अपने प्रेमी के साथ ही लिविन रिलेशन में रह रही है, जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. पूजा और पूनम के प्यार की कहानी जिसने भी सुनी वो हैरान रह गया. क्योंकि खुद ग्रेजुएट होने के बाद भी पूजा को एक ऐसा लड़का पसंद आया था, जो महज दूसरी क्लास  पास था, फिलहाल दोनों साथ हैं, अब शहर में इनके प्यार की भी खूब चर्चा हो रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT