Rajasthan: IAS बनते ही लड़की ने प्रेमी को छोड़ा, युवक ने लवस्टोरी पर लिख डाली किताब, खूब हो रही चर्चा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: कहते हैं प्यार ऐसी चीज है जो किसी इंसान की जिंदगी बना भी सकता है और तबाह भी कर सकता है. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं जोधपुर के लोहावट के रहने वाले एक ऐसे शख्स से..जिनका प्यार असल जिंदगी में तो अधूरा रह गया

social share
google news

Rajasthan: कहते हैं प्यार ऐसी चीज है जो किसी इंसान की जिंदगी बना भी सकता है और तबाह भी कर सकता है.आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं जोधपुर के लोहावट के रहने वाले एक ऐसे शख्स से..जिनका प्यार असल जिंदगी में तो अधूरा रह गया, लेकिन इन्होंने अपने प्यार को पूरा करने का जो तरीका निकाला वो वाकई काबिले तारीफ है. 

एक छोटे से किसान परिवार से आने वाले कैलाश मांजू पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. क्योंकि इन्होंने एक किताब लिखी है यूपीएससी वाला लव कलेक्टर साहिबा. कैलाश मांजू से जानते हैं कि इनके अधूरे प्यार की कहानी क्या है और अब ये अपनी किताब के जरिए अपने प्यार को किस तरह से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.

लेखक कैलाश मांजू ने बताया की यूपीएससी वाला लव.. जो यूपीएससी की तैयारी करने वाले लाखों अभ्यर्थियों की संघर्ष की दास्तान है. जिसमें एक यूपीएससी एस्पेरंट यह सपना लेकर के चलता है कि आईएस ऑफिसर बनना है तो उस जुनून को मैंने 'यूपीएससी वाला लव और कलेक्टर साहिबा' नाम दिया है.  
 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT