वसुंधरा राजे के बेटे सांसद 'दुष्यंत' को नरेंद्र मोदी से अनोखे अंदाज में मिला आशीर्वाद, वीडियो रहा वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

वक्त का पहिया कैसे घूमता है. किसी वक्त में प्रधानमंत्री मोदी वसुंधरा राजे को इग्नोर करते थे, और आज उनके बेटे दुष्यंत सिंह को  जीत की बधाई दे रहे हैं वो भी कुछ इस अंदाज़ में, मोदी हंसी-मज़ाक के मूड में दिखे,

social share
google news

Rajasthan: वक्त का पहिया कैसे घूमता है. किसी वक्त में प्रधानमंत्री मोदी वसुंधरा राजे को इग्नोर करते थे, और आज उनके बेटे दुष्यंत सिंह को  जीत की बधाई दे रहे हैं वो भी कुछ इस अंदाज़ में, मोदी हंसी-मज़ाक के मूड में दिखे, झालावाड़ से पांचवीं बार सांसदी का चुनाव जीतने वाले दुष्यंत सिंह के पीठ पर थपकी लगाते दिखे, मोदी खुश थे, सबसे मिल रहे थे, हाथ जोड़ अभिवादन भी कर रहे थे, सामने वसुंधरा राजे भी थीं, मोदी शायद ये सोच रहे थे कि महारानी अभी आकर उनके आगे नतमस्क हो जाएंगी, लेकिन  ऐसा नहीं हुआ, वसुंधरा ने मोदी की ओर देखा जरूर, लेकिन बस देखा और दूर से ही हाथ जोड़कर निकल गईं.

मोदी से मुलाकात के दौरान दुष्यंत सिंह उनका पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाह रहे थे. तभी मोदी ने मजाकिया लहजे में दुष्यंत सिंह की पीठ पर मुक्का मारते हुए आशीर्वाद दिया. मोदी के मुक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मुक्के के कई मायने निकाले जा रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में अब चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि क्या मोदी जी वसुंधरा राजे का कद बढाएंगे या फिर बेटे को कोई नई जिम्मेदारी देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT