अपना राजस्थान

चेन्नई से आई महिला ने राहुल को बताई राजस्थान की ये बड़ी समस्या, राहुल ने कहा- जल्द करेंगे हल

Bharat Jodo Yarta: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 2 महिलाएं लंबी दूरी तय करके दौसा से बूंदी के कापरेन पहुंची. यहां पर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं ने ईआरसीपी (ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट) को लेकर राहुल गांधी से मुलाकात की. करीबन 15 से 20 मिनट तक राहुल गांधी से इन महिलाओं […]

Bharat Jodo Yarta: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 2 महिलाएं लंबी दूरी तय करके दौसा से बूंदी के कापरेन पहुंची. यहां पर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं ने ईआरसीपी (ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट) को लेकर राहुल गांधी से मुलाकात की. करीबन 15 से 20 मिनट तक राहुल गांधी से इन महिलाओं और उनके साथ आए सरपंच गणों से बातचीत की. इन सभी ने ईआरसीपी को जल्द से जल्द राजस्थान में चालू करने और राहत प्रदान करने की मांग की है. इस पर राहुल गांधी ने उन्हें इस मुद्दे पर जल्द राहत प्रदान करने की बात कही है.

राहुल गांधी से मुलाकात करने वाली महिलाओं में सोशल वर्कर राजेश्वरी मीणा दौसा लालसोट के नजदीकी रहने वाली है और वह चेन्नई से आई थी. वहीं टीना मीणा भी वहीं की रहने वाली है. यात्रा के दौरान राहुल से मिलने पहुंचे हरिओम मीणा किशोरपुरा के सरपंच हैं. राहुल से मुलाकात कर उन्होंने ईआरसीपी योजना के तहत राजस्थान के 13 जिलों को राहत प्रदान करने की मांग की है.

‘भारत जोड़ो यात्रा’ का सातवां दिन: राहुल का 10 बजे शिमला जाने का प्लान! शाम को फिर करेंगे यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बूंदी के केशवरायपाटन इलाके के कस्बे से गुजर रही थी. इस दौरान महिलाओं ने राहुल गांधी को हाथ हिलाकर इशारा किया तो राहुल गांधी रुके और महिलाओं को अपने पास बुलाया. इसके बाद ईआरसीपी की योजना पर बातचीत की. इस मसले को जल्द सुलझाने की बात भी राहुल गांधी द्वारा कही गई है. उनका कहना था कि ईआरसीपी योजना का मामला अगर राजनीतिक मुद्दे पर नहीं आकर 13 जिलों को राहत प्रदान करता है तो वह अपने आप में काफी अच्छा होगा.

गहलोत सरकार पर मंत्री गजेंद्रसिंह का तंज, कहा- टू व्हीलर या ऑटो जितने विधायक जीतेंगे

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में लगे ठुमके, तो किसी ने उतार दिए कपड़े, video viral दुल्हन ‘परि’ को लेने नाव में बारात लेकर जाएंगे ‘आप’ सांसद राघव चड्ढा, जानें यहां देखें नई-नवेली मां बनीं IAS टीना डाबी की पति संग 10 रोमांटिक तस्वीरें राघव चड्ढा शाही होटल से ले जाएंगे बारात, भारत का जल महल है ये जगह 24 सितंबर से शुरू होगी राजस्थान की तीसरी ‘वंदे भारत’, जानें क्या रहेगा रूट जिस होटल में होगी राघव-परिणीति की शादी, जानें उसमें एक रात रुकने का किराया ग्रामीण ने जैसे ही दरवाजा खोला सामने था मगरमच्छ, जानें फिर क्या हुआ? प्रेमिका के शौक ऐसे कि प्रेमी को बनना पड़ा तस्कर राजस्थान के इस मंदिर में विराजते हैं नारी गणेश, इसके पीछे है खास वजह उदयपुर: अचानक जमीन के भीतर चली गईं सड़क पर खड़ी दो कारें, वीडियो Viral जयपुर में हैं खास गणेश मंदिर, मंत्री से लेकर एक्टर भी लगाते हैं धोक सपना चौधरी के फैन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों पर चढ़ गए, पुलिस के छूटे पसीने फेमस कथावाचक जया किशोरी ने बताया कामयाबी पाने का सीक्रेट, देखें मानसिक रूप से परेशान हुई अंजू, पाकिस्तान से लौटगी भारत! सामने आई डिटेल ‘मां को कॉल कर घंटों रोती थीं..’ निम्रत कौर ने बताई स्ट्रगल के दिनों की दिल छू लेने वाली बात बच्चे को जन्म देने से पहले प्रेग्नेंसी में ऐसे बदला IAS टीना डाबी का लुक, देखें बालिका वधू की ‘छोटी आनंदी’ का बदल गया है पूरा लुक, देखें लेटेस्ट तस्वीरें 4,000 किलो दूर से जैसलमेर पहुंचे परदेशी साइबेरियन पक्षी, देखें खूबसूरत नजारा 29 की उम्र में मम्मी बनीं IAS टीना डाबी, सामने आई ये तस्वीरें क्या सच साबित हुआ पाक विस्थापित महिला का आशीर्वाद! IAS टीना डाबी बनीं मां